आलस की हद! हाथ लगाकर खाना ना पड़े, इसलिए शख्स ने लगाया ऐसा Desi Jugaad- देखें Video
Advertisement
trendingNow1983315

आलस की हद! हाथ लगाकर खाना ना पड़े, इसलिए शख्स ने लगाया ऐसा Desi Jugaad- देखें Video

Desi Jugaad: क्या आपने कभी ऐसा वीडियो देखा है, जिसमें एक आलसी शख्स ने बिना हाथ लगाए खाने का जुगाड़ कर लिया हो. कई बार हम उन चीजों में उलझ जाते हैं, जिन्हें हम सिर्फ एक ट्रिक लगाकर सुलझा सकते हैं. ऐसे ही ट्रिक को भारत में देसी जुगाड़ का नाम दिया गया है. चलिए देखते हैं कुछ ऐसा ही एक वीडियो, जिसमें देसी जुगाड़ लगाया गया है.

आलस की हद! हाथ लगाकर खाना ना पड़े, इसलिए शख्स ने लगाया ऐसा Desi Jugaad- देखें Video

Desi Jugaad Video: कई बार लोग इस हद तक आलस करने लग जाते हैं कि खाना खाने के लिए भी किसी से मदद मांगने लगते हैं. ऐसे में वह कुछ ऐसा देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) की जुगत में लग जाते हैं कि बिना हाथ लगाए ही उन्हें कोई खाना खिला दे. जी हां, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. हालांकि, यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन अभी भी लोगों का पसंदीदा है.

  1. आलसी शख्स ने लिया देसी जुगाड़ का सहारा
  2. बिना हाथ लगाए खाने की अपनाई ट्रिक
  3. 15 सेकंड का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

आलसी शख्स ने लिया देसी जुगाड़ का सहारा

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलस करने वाला शख्स बिस्तर पर लेटा हुआ है और मोबाइल चला रहा है. मोबाइल चलाते हुए वह अपने भूख को भी मिटाते हुए नजर आया. शख्स ने देसी जुगाड़ करके मूविंग फैन में एक लंबा डंडा फंसा दिया और उसे सटीक दूरी पर रख दिया. जब फैन घूमकर उसके मुंह के पास आता तो वह डंडे से लटक रहे अंगूर को खा लेता. इस देसी जुगाड़ को देखने के बाद लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई.

 

 

15 सेकंड का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

देसी जुगाड़ वाले इस वीडियो को ट्विटर पर जयंत वर्मा ने शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आलसी लोगों के लिए यह देसी जुगाड़ है.' सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई देसी जुगाड़ वाला वीडियो वायरल होता रहा है. शख्स की ऐसी हरकत को देखकर कोई भी यह तरकीब अपनाना चाहेगा, जब वह आलस कर रहा हो. 15 सेकंड का यह वीडियो ट्विटर, इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर शेयर किया गया है.

Trending news