Desi Jugaad: घर बनाने वाले मजदूरों ने निकाला ऐसा देसी जुगाड़, फटाफट यूं जोड़ डाली दीवार
Advertisement
trendingNow11774254

Desi Jugaad: घर बनाने वाले मजदूरों ने निकाला ऐसा देसी जुगाड़, फटाफट यूं जोड़ डाली दीवार

Desi Jugaad Labour Video: एक वीडियो अब निर्माण मजदूरों के सामने आया है, जिन्होंने दीवार बनाने के लिए एक नया और अनोखा तरीका अपनाया है. इसे लोगों ने जुगाड़ का भी नाम दिया है. यह अनोखा तरीका न केवल उन्हें समय बचाने में मदद करता है बल्कि दीवार बनाने के कम मेहनत लग रही है. 

Desi Jugaad: घर बनाने वाले मजदूरों ने निकाला ऐसा देसी जुगाड़, फटाफट यूं जोड़ डाली दीवार

Desi Jugaad Video: इन दिनों इंटरनेट पर अपने अजीबोगरीब और अनोखे तरीकों से काम करने के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. जस्टिन बीबर का पॉपुलर सॉन्ग 'बेबी' गाते हुए एक देसी परिवार की क्लिप से लेकर मजदूरों की मदद करने वाले छोटे कुत्तों के वीडियो तक, ये क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और इन्हें यूजर्स से शानदार प्रतिक्रिया मिली है. ऐसा ही एक वीडियो अब निर्माण मजदूरों के सामने आया है, जिन्होंने दीवार बनाने के लिए एक नया और अनोखा तरीका अपनाया है. इसे लोगों ने जुगाड़ का भी नाम दिया है. यह अनोखा तरीका न केवल उन्हें समय बचाने में मदद करता है बल्कि दीवार बनाने के कम मेहनत लग रही है. 

'देसी जुगाड़' से दीवार बनाने का वीडियो वायरल

'देसी जुगाड़' दिखाने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है. यह क्लिप तानसु येगेन नामक व्यक्ति द्वारा शेयर की गई है, और इसमें मजदूरों के एक समूह को अनोखे तरीके से एक दीवार का निर्माण करते हुए दिखाया गया है. जैसा कि वीडियो जारी है, दो श्रमिकों को एक लकड़ी के तख्ते के एक छोर पर बैठे देखा जा सकता है, जबकि दो अन्य श्रमिकों को अलग तरीके से तख्ते को उठाते हुए देखा जा सकता है ताकि एक मजदूर एक ईंट उठा सके और इसे दूसरे श्रमिक के पास ले जा सके, जो कि फटाफट दीवारों को जोड़ रहा है.

 

 

ट्विटर पर वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

ट्विटर पर वायरल होने वाले इस वीडियो के कैप्शन में तानसु येगेन ने लिखा, "हर चीज ऑटोमैटेड हो सकती है." वीडियो वायरल हो गया है और कई लोग तुरंत कमेंट बॉक्स में जाकर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की. लोगों ने पाया कि जुगाड़ से उनके काम में तेजी आई और उन्हें ऐसे ही जुगाड़ से अपने कामों को आसान बनाना चाहिए. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "इंजीनियरिंग मन की एक अवस्था है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मनोरंजन को काम के साथ कैसे जोड़ा जाए. यह एक अच्छा उदाहरण है."

Trending news