Desi Jugaad: मछली पकड़ने के लिए छोटे बच्चे ने लगाया देसी जुगाड़, Video जीत लेगा दिल
Advertisement
trendingNow11675692

Desi Jugaad: मछली पकड़ने के लिए छोटे बच्चे ने लगाया देसी जुगाड़, Video जीत लेगा दिल

Desi Jugaad Technology: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे बच्चे ने देसी जुगाड़ से मछली को पकड़ा. उसने कुछ ट्रिक्स का यूज किया और कुछ ही देर में मछली पकड़ने में कामयाब रहा.

 

Desi Jugaad: मछली पकड़ने के लिए छोटे बच्चे ने लगाया देसी जुगाड़, Video जीत लेगा दिल

Desi Jugaad Viral Video: क्या आपने कभी नदी के किनारे जाकर मछली पकड़ा है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको एक ऐसी ट्रिक बता रहे हैं जिससे आप आसानी से यह काम कर सकते हैं. हालांकि, यह बेहद ही धैर्य वाला काम है और इसके लिए आपको न सिर्फ पेशेंस की जरूरत है बल्कि ट्रिक भी आना चाहिए वरना पकड़ में आई मछली आपका दाना खाकर चले भी जाएगी और पता भी नहीं चलेगा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटे बच्चे ने देसी जुगाड़ से मछली को पकड़ा. उसने कुछ ट्रिक्स का यूज किया और कुछ ही देर में मछली पकड़ने में कामयाब रहा.

क्या आपने छोटे बच्चे की मछली पकड़ने की ट्रिक देखी?

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिर कैसे एक छोटे बच्चे ने अपने हुनर और आइडिया का यूज करते हुए नदी में मौजूद मछली को पकड़ लिया. असाधारण प्रतिभा का ऐसा उदाहरण, जिसने इंटरनेट पर तूफान ला दिया. क्लिप में एक छोटा लड़का मछली पकड़ने की एक अविश्वसनीय ट्रिक दिखाता है, जिससे दर्शक अचंभित रह जाते हैं. वीडियो को मूल रूप से द बेस्ट नाम के एक पेज द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है और तब से इसने ऑनलाइन ध्यान आकर्षित किया है. क्लिप में, लड़के को एक नदी के किनारे दो लकड़ी से जुड़ी रोलर को मिट्टी के अंदर फिक्स करते हुए देखा जा सकता है.

 

 

वीडियो देखने के बाद आप भी हो जाएंगे हैरान

फिर वह आटे के टुकड़ों को एक बड़े तार से जोड़ता है और उन्हें पानी में फेंक देता है. कुछ मिनट धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने के बाद डोर अचानक खिंचने लगता है और फिर वह छोटा लड़का डोरी को अपनी ओर खींचते हुए पानी से बाहर निकालता है, जिससे दो बड़ी मछलियां निकलती हैं. इसके बाद वह दोनों ही मछलियों को पकड़कर एक झोले में डालता है और फिर वह वहां से चला जाता है. 2 मिनट से ज्यादा समय के इस वीडियो को देखने के बाद आप भी बेहद हैरान रह जाएंगे. ट्विटर पर इस वीडियो को @Figensport नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा, "दृढ़ संकल्प + सरलता + धैर्य = सफलता"

Trending news