Devar Bhabhi News: भाभी ने अचानक दी 'बैड न्यूज', देवर का जवाब सुनकर लगा दिया जोरदार थप्पड़
Advertisement

Devar Bhabhi News: भाभी ने अचानक दी 'बैड न्यूज', देवर का जवाब सुनकर लगा दिया जोरदार थप्पड़

Devar Bhabhi Viral News: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसे भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते.

Devar Bhabhi News: भाभी ने अचानक दी 'बैड न्यूज', देवर का जवाब सुनकर लगा दिया जोरदार थप्पड़

Devar Bhabhi News: घर में देवर और भाभी (Devar Bhabhi) के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है. भाभी अपने देवर (Devar Bhabi) को भाई और बेटे की तरह मानती है. यह रिश्ता एक दोस्ती का भी कहलाता है, जो अक्सर हम घरों में देखते हैं. फिलहाल, सोशल मीडिया पर भाभी-देवर (Devar Bhabhi News) के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन उन्हीं में एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral News) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी.

  1. भाभी ने अचानक अपने देवर को दिया 'बैड न्यूज'!
  2. देवर का जवाब सुनकर भाभी ने लगाया थप्पड़
  3. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब देखा गया

यह भी पढ़ें : मस्ती से नाच रहा था दूल्हा, तभी स्टेज पर आई दुल्हन तो हो गया ऐसा हाल

भाभी ने अचानक अपने देवर को दिया 'बैड न्यूज'!

जी हां, सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा सकते हैं कि भाभी अपने देवर (Devar Bhabhi) के पास अचानक आती है और हैरानी से एक बैड न्यूज सुनाती है. बैड न्यूज सुनने के बाद देवर खुद हैरान हो जाता है. भाभी ने अपने देवर से कहा, 'तुझे पता है कि राम लाल के लड़के की मौत हो गई.' फिर देवर कहता है कि कैसे हुई मौत? इसके बाद भाभी बोलती हैं कि उसके ऊपर कार गुजर गई. यह सुनकर देवर बेहद हैरान हो जाता है और जवाब में ऐसी बात कहता है, जिसे सुनकर आप जोर-जोर से हंस पड़ेंगे.

 

 

यह भी पढ़ें : विदाई में अचानक दहाड़ मार रोने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने ऐसे संभाला

देवर का जवाब सुनकर भाभी ने लगाया थप्पड़

देवर अपनी भाभी (Devar Bhabhi) को बेहद ही शॉक्ड होकर बोलता है कि हमारे ऊपर तो हवाई जहाज गुजर गई, लेकिन हमें तो कुछ नहीं हुआ. यह सुनते ही भाभी ने गुस्से में जोरदार थप्पड़ लगाया. देवर और भाभी (Devar Bhabhi News) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर देवर एंड भाभी नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news