BREAKING NEWS

Weird News: देवर ने अपनी भाभी को भेजा शादी का ऐसा इन्विटेशन, पढ़ते ही हो गई आगबबूला

शादी (Marriage) हो और रूठना-मनाना ना हो ऐसा लगभग असंभव है लेकिन दिसंबर में होने जा रही एक शादी (Wedding) को लेकर देवर-भाभी के बीच अभी से तनातनी हो गई है. 

Weird News: देवर ने अपनी भाभी को भेजा शादी का ऐसा इन्विटेशन, पढ़ते ही हो गई आगबबूला
(प्रतीकात्‍मक फोटो)

Devar Bhabhi News: आमतौर पर देवर (Brother-in-Law)-भाभी (Sister-in-Law) की खूब जमती है. यहां तक कि देवर-भाभी (Devar-Bhabhi) के मजाक और शरारतों के तो ढेरों किस्‍से मशहूर हैं. हालांकि एक महिला का इस मामले में अनुभव अच्‍छा नहीं रहा. बल्कि यूके (UK) की यह महिला तो अपने देवर से बुरी तरह नाराज है और उसके व्‍यवहार पर जमकर आगबगूला है. इस महिला ने इसके पीछे का पूरा मामला सोशल मीडिया पर शेयर किया. 

भतीजे को शादी में लाने से किया इनकार 

महिला ने बताया कि वह एक छोटे बच्‍चे की मां है. हाल ही में उसे अपने देवर की शादी का इन्विटेशन (Wedding Invitation) मिला, जिसे देखकर वो गुस्‍से से लाल हो गई. दरअसल, देवर ने अपनी शादी में अपने भाई-भाभी के बेटे (अपने भतीजे) को इन्‍वाइट नहीं किया था. देवर काफी दूर रहता है और उसकी शादी के लिए कपल को 3 दिन के लिए जाना होगा. जाहिर है दिसंबर में होने जा रही इस शादी में अपने बच्‍चे को अकेला छोड़कर नहीं जा पाएंगे क्‍योंकि तब तक भी वह केवल 7 महीने का ही हो पाएगा. 

VIDEO-

यह भी पढ़ें: Viral Post: पति की बेवफाई से तंग आई पत्‍नी ने किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- खूबसूरत दिख रही हो

...लेकिन कुत्ते को किया इन्‍वाइट 

हैरत वाली बात है कि देवर ने अपने भतीजे को शादी में इन्‍वाइट (Invite) नहीं किया लेकिन मेहमानों से कहा है कि वे शादी में अपने पालतू कुत्तों को ला सकते हैं. यह सब जानने के बाद महिला के पति ने अपने भाई को फोन करके बताया कि वह छोटे से बच्‍चे को अकेला नहीं छोड़ सकते हैं तो भाई ने फिर से दोहराया कि शादी में बच्‍चों को इन्‍वाइट नहीं किया गया है. 

ये है वजह 

मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया कि किसी कारण से कई साल तक उसकी अपने ससुराल वालों से बातचीत नहीं हुई थी लेकिन इसी साल अप्रैल में बेटे के जन्‍म के समय हमने उन्‍हें यह खबर सुनाई. इसके बाद हम उनसे बार मिले और ऐसा लगा कि अब हमारे रिश्‍ते ठीक हो गए हैं. लेकिन अब उन्‍होंने ऐसी शर्त रखकर हमें हैरान कर दिया हैं. अब हमारे पास दो ही विकल्‍प हैं कि या तो हम शादी में न जाएं या हम उनसे बात करने की कोशिश करें. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.