Best Couple Dance: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने डांस फ्लोर पर लगा डाली 'आग', देखें धमाकेदार वीडियो
Advertisement

Best Couple Dance: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने डांस फ्लोर पर लगा डाली 'आग', देखें धमाकेदार वीडियो

Dulha Dulhan Dancing: शादियों में बहुत से लोगों के डांस को कैद कर सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किया जाता है. इनमें से कुछ वायरल भी हो जाते हैं. इस वीडियो (Trending Video) में दूल्हा-दुल्हन के डांस को देखकर सभी लोग हैरान रह गए. 

Best Couple Dance: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने डांस फ्लोर पर लगा डाली 'आग', देखें धमाकेदार वीडियो

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर शादियों के कई तरह के वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ में दूल्हा-दुल्हन आपस में मजाक करते दिखाई देते हैं तो कुछ में जबरदस्त डांस. आजकल तो शादियों (Weddings) में दूल्हा और दुल्हन के रिश्तेदार भी कोरियोग्राफर से डांस सीखते हैं और फंक्शन में डांस करते हैं. लेकिन कुछ लोगों को डांस (Dance) सीखने की जरूरत भी नहीं पड़ती. ये बात इस दूल्हा दुल्हन के जोड़े के लिए एकदम फिट बैठती है. 

किया जोरदार डांस

इस वीडियो में एक दूल्हा दुल्हन को स्टेज पर खड़े हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में दोनों ने इतना बेहतरीन डांस किया कि शादी (Marriage) में आए सभी मेहमान देखते ही रह गए. दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) ने स्टेज पर बड़ा ही जोरदार डांस किया और इन्हें देखकर लोगों के चेहरे पर स्माइल (Smile) भी आ गई. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

कमाल का तालमेल

दोनों ने 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' गाने (Song) पर कपल डांस किया. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि दूल्हा दुल्हन का बेस्ट कपल डांस (Best Couple Dance). महज 56 सेकेंड के इस वीडियो ने काफी लोगों को इम्प्रेस (Impress) किया. कई लोग इनके कमाल के तालमेल की तारीफ करते दिखाई दिए.

वीडियो को किया जा रहा पसंद

वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं इसे हजारों लोगों (Social Media Users) ने पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. कुछ ने नए जोड़े को शुभकामनाएं दीं तो कुछ ने फायर वाले इमोजी पोस्ट (Post) किए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news