Dulhan Video: दुल्हन की अदाएं देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने! ब्राइड को देख दूल्हा तक शर्माने लगा
Advertisement
trendingNow11284009

Dulhan Video: दुल्हन की अदाएं देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने! ब्राइड को देख दूल्हा तक शर्माने लगा

Wedding Dance: इंटरनेट पर एक दुल्हन के वीडियो ने धूम मचाई हुई है. इस दुल्हन (Bride) की अदाएं देखकर आप भी इसके फैन बन जाएंगे. वीडियो में दुल्हन का डांस (Dance) देखकर दूल्हा भी शर्माने लगता है.

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कई वीडियोज शादी (Weddings) के भी होते हैं. आपने भी शादियों में लोगों को अजीबोगरीब डांस करते हुए देखा होगा. इस तरह के वीडियोज सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आते हैं. लेकिन आपने कभी भी किसी दुल्हन को इस तरह से अपनी शादी एंजॉय (Enjoy) करते नहीं देखा होगा. इस वीडियो में दुल्हन के चेहरे के हाव-भाव से साफ पता चल रहा है कि वो अपनी शादी पर खूब मजे करना चाहती है और हर एक पल को यादगार (Memorable) बनाना चाहती है.

  1. वीडियो जीत लेगा दिल
  2. दुल्हन के सामने शर्माया दूल्हा
  3. डांस कर दिखाई अदाएं

दुल्हन ने किया गजब का डांस

इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) को एक दूसरे के आमने-सामने खड़ा हुआ देखा जा सकता है. इनके आसपास इनकी शादी के मेहमान (Wedding Guests) भी खड़े हुए हैं और दूल्हा दुल्हन को एक दूसरे के साथ डांस करने के लिए मोटिवेट भी कर रहे हैं. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

दूल्हे के साथ शादी एंजॉय करती दुल्हन

जहां एक तरफ दूल्हा शर्मा (Shy) रहा है तो वहीं दूसरी तरफ दुल्हन बेफिक्र अंदाज में डांस (Dance) कर रही है. दुल्हन दूल्हे से भी उसे जॉइन करने के लिए कहती है. बैकग्राउंड में 'मैंनू लहंगा' गाना (Song) चल रहा है. वीडियो में दोनों के दोस्तों को भी डांस करते हुए और हूटिंग (Hooting) करते हुए देखा जा सकता है. 

वीडियो कर रहा एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. महज 37 सेकेंड के इस वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं लाखों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news