Viral Video: भरे स्टेडियम में गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना पड़ा भारी, गालों पर बरसा दिए थप्पड़
Advertisement

Viral Video: भरे स्टेडियम में गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना पड़ा भारी, गालों पर बरसा दिए थप्पड़

Girlfreidn Boyfriend: बॉयफ्रेंड ने भरे स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का मास्टरप्लान बनाया. लेकिन जैसे ही वो रिंग देने के लिए घुटनों के बल बैठता है वैसे ही उसकी एक गलती के चलते वो थप्पड़ खा बैठता है. 

Viral Video: भरे स्टेडियम में गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना पड़ा भारी, गालों पर बरसा दिए थप्पड़

Boyfriend Propose Girlfriend In Stadium: कपल जब एक दूसरे को प्रपोज करते हैं तो उनकी यह इच्छा रहती है कि यह क्षण खास हो जाए और जीवन भर याद रहे. कुछ लोग तो इसे यादगार बनाने के लिए अपने दोस्तों की भी मदद लेते हैं. इसी कड़ी में प्रपोज करने का एक ऐसा मजेदार मामला सामने आया है जिसमें बॉयफ्रेंड का काफी नुकसान हो गया. यह सब तब हुआ जब यह बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को एक भरे स्टेडियम में प्रपोज कर रहा था.

प्रपोज करने के लिए खास जगह को चुना लेकिन..
दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यह तेजी से इंस्टाग्राम पर भी वायरल हो रहा है. इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए खास जगह चुनी लेकिन उसका नुकसान हो गया. क्योंकि लड़के के साथ जो हुआ उसका अंदाजा कम से कम उसे तो नहीं लगाया था. वह उसे प्रपोज ही नहीं कर पाया.

जैसे ही वो रिंग देने के लिए घुटनों के बल बैठा..
हुआ यह कि लड़के ने भरे स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना चाहा. जैसे ही वो घुटनों के बल बैठता है, रिंग के पैकेट से रिंग निकलने की बयान उसमें से लॉलीपॉप निकला. लड़की उस लॉलीपॉप को देखकर एकदम गुस्सा हो गई, उसे शायद लगा होगा कि उसमें शायद अंगूठी होगी. वह उठी और लड़के को थप्पड़ बरसाने लगी. लड़के को समझ नहीं आता कि क्या हो गया. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो अमेरिका के एक बेसबाल स्टेडियम का है और यह कपल मैच देखने गए थे. स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था और यह घटना वहीं हुई है. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news