Power Lunch: दुनिया के दो सबसे रईस लोगों ने एक साथ लंच किया, बिल किसने दिया..इसको लेकर बवाल मच गया!
Advertisement

Power Lunch: दुनिया के दो सबसे रईस लोगों ने एक साथ लंच किया, बिल किसने दिया..इसको लेकर बवाल मच गया!

Bill Of Lunch: भारतीय बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने हाल ही में इन दोनों रईसों की तस्वीर को शेयर किया है. दोनों ने एक साथ लंच किया था. इस लंच पर आनंद महिंद्रा ने जबरदस्त चुटकी लेते हुए कुछ ऐसा लिखा कि वायरल हो गया. तस्वीर में दोनों एक साथ पेरिस स्थित एफिल टावर के पास दिख रहे हैं.

Power Lunch: दुनिया के दो सबसे रईस लोगों ने एक साथ लंच किया, बिल किसने दिया..इसको लेकर बवाल मच गया!

Elon Musk And Bernard Arnault: जब दो दोस्त लंच करने जाते हैं तो लंच के समय इस बात की सुगबुगाहट जरूर रहती है कि लंच का बिल कौन भरेगा. लेकिन सोचिए दुनिया के दो सबसे रईस लोग अगर लंच करने जाएं और यह सवाल उठे कि इस लंच का बिल कौन भरेगा तो इसका जवाब क्या होना चाहिए. हाल ही में कुछ ऐसी ही घटना घट गई जो दुनिया भर में वायरल हो गई. दो सबसे रईस लोग एलन मस्क और बर्नाड अरनॉल्ट एक साथ लंच करने पहुंचे, तो भारत के बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक ऐसा सवाल छेड़ दिया कि लोग इस लंच की मौज भी लेने लगे हैं.

दरअसल, हाल ही में दुनिया के दो सबसे बड़े रईस एलन मस्क और बर्नार्ड आरनॉल्ट ने एक साथ लंच किया है. यह लंच तब हुआ जब दोनों पेरिस में थे और वीवा टेक्नोलॉजी समिट में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इन दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई तो भारतीय बिजनेसमैन आनद महिंद्रा ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि मेरी पत्नी सोच रही थी कि इस लंच का बिल किसने भरा है. इसके बाद तो लोगों ने इस बार पर दोनों रईसों की मौज ले ली.

कोई लिख रहा है कि लंच का बिल शायद मस्क ने भरा होगा तो कोई यह लिख रहा है कि लंच का बिल बर्नार्ड आरनॉल्ट ने भरा होगा. तस्वीर में दोनों रईस एक साथ दिखाई दे रहे हैं और उनके पीछे पेरिस का मशहूर एफिल टावर भी दिख रहा है. इतना ही नहीं वायरल तस्वीर में दोनों की तस्वीरों के आगे दोनों की नेटवर्थ भी बताई गई है. इसमें मस्क की नेटवर्थ 236 अरब डॉलर और अरनॉल्ट की नेटवर्थ 234 अरब डॉलर बताई गई है.

तस्वीर को देखते ही आनंद महिंद्रा ने शेयर कर दिया और लिखा कि मेरी पत्नी पूछ रही है कि लंच का बिल किसने दिया है. इसके बाद तो फिर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एलन मस्क पेरिस में वाइवा टेक्नोलॉजी कांफ्रेंस में पार्टिसिपेट करने गए थे. इसी दौरान वो बर्नार्ड अरनॉल्ट से मिले थे. इस वार्षिक कॉन्फ्रेंस में एलन मस्क और बर्नार्ड अरनॉल्ट ऑफिशियल स्पीकर थे. फिलहाल दोनों की यह तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है. 

Trending news