क्या Elon Musk कर रहे हैं इटली PM जियोर्जिया मेलोनी को डेट? इस तस्वीर पर खुद ही किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12446097

क्या Elon Musk कर रहे हैं इटली PM जियोर्जिया मेलोनी को डेट? इस तस्वीर पर खुद ही किया खुलासा

Elon Musk Giorgia Meloni: अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों के बीच रोमांटिक रिलेशन हो सकते हैं. मस्क और मेलोनी दोनों को एक ब्लैक-टाई अवार्ड समारोह में साथ देखा गया था, जहां दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी घुले-मिले हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

क्या Elon Musk कर रहे हैं इटली PM जियोर्जिया मेलोनी को डेट? इस तस्वीर पर खुद ही किया खुलासा

Elon Musk Dating Giorgia Meloni: एक तस्वीर जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, उसमें टेस्ला के मालिक एलन मस्क को इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के साथ एक कार्यक्रम में देखा जा सकता है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद से इस बात को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों के बीच रोमांटिक रिलेशन हो सकते हैं. मस्क और मेलोनी दोनों को एक ब्लैक-टाई अवार्ड समारोह में साथ देखा गया था, जहां दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी घुले-मिले हुए दिखाई दे रहे हैं. 

एलन मस्क संग जियोर्जिया की तस्वीर वायरल

एलन मस्क ने जॉर्जिया मेलोनी को अटलांटिक काउंसिल ग्लोबल सिटीजन अवार्ड देते हुए कहा, "ऐसी महिला को यह सम्मान देना मेरे लिए फक्र की बात है जो बाहर से जितनी सुंदर है, अंदर से उससे भी अधिक सुंदर है." उन्होंने कहा, "जॉर्जिया मेलोनी ऐसी महिला हैं जिनकी मैं प्रशंसा करता हूं, जिन्होंने इटली की प्रधानमंत्री के रूप में अविश्वसनीय काम किया है." एलन मस्क ने कहा, "वह एक ऐसी महिला हैं जो भरोसेमंद, ईमानदार और सच्ची हैं और राजनेताओं के बारे में हमेशा ऐसा नहीं कहा जा सकता." उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर भी मस्क को उनकी तारीफों के लिए धन्यवाद दिया.

 

 

एलन मस्क ने खुद दिया इसका जवाब

फिलहाल, इस इवेंट के बाद जब लोग सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ाने लगे कि क्या वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तो ऐसे में खुद एलन मस्क ने सोशल मीडिया में उतरकर इसका जवाब देना चाहा. टेस्ला फैन क्लब ने मस्क और मेलोनी की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "क्या आपको लगता है कि वे डेट करेंगे?" 53 वर्षीय अरबपति ने जवाब दिया कि वे डेटिंग नहीं कर रहे हैं.

 

 

अटलांटिक काउंसिल द्वारा वितरित मीडिया पैकेज के अनुसार, जॉर्जिया मेलोनी को यूरोपीय संघ के प्रति उनके मजबूत समर्थन और इटली की पहली महिला प्रधानमंत्री बनने के लिए यह पुरस्कार मिला. वह संयुक्त राष्ट्र महासभा की वार्षिक उच्च स्तरीय बैठक के लिए 190 से अधिक अन्य देशों के नेताओं के साथ न्यूयॉर्क में थीं.

Trending news