लंच ब्रेक के लिए लंबे समय तक गायब थी एम्प्लाई, गुस्साए बॉस ने उसे जॉब से निकाला
Advertisement

लंच ब्रेक के लिए लंबे समय तक गायब थी एम्प्लाई, गुस्साए बॉस ने उसे जॉब से निकाला

Trending News: एक ऐसा किस्सा भी सामने आया है जिसे पढ़कर लोगों के होश उड़ गए. कंपनी का एक एम्प्लाई लंच के वक्त लंबे समय तक गायब रहा था, बॉस को इस बारे में भनक लगी तो वह गुस्सा हो गया और तुरंत ही जॉब से निकाल दिया.

 

लंच ब्रेक के लिए लंबे समय तक गायब थी एम्प्लाई, गुस्साए बॉस ने उसे जॉब से निकाला

Employee Boss News: सोशल मीडिया पर कई सारे हैरान कर देने वाले किस्से सुनने को मिल जाते है. उन्हीं किस्सों में एक ऐसा किस्सा भी सामने आया है जिसे पढ़कर लोगों के होश उड़ गए. कंपनी का एक एम्प्लाई लंच के वक्त लंबे समय तक गायब रहा था, बॉस को इस बारे में भनक लगी तो वह गुस्सा हो गया और तुरंत ही जॉब से निकाल दिया. लेकिन हर किसी को कॉर्पोरेट जगत में जीवन सीधा-सरल नहीं लगता. ऑस्ट्रेलिया के एक रियल एस्टेट व्यवसायी ट्रॉय होम्स की अपने असिस्टेंट को नौकरी से निकालने के बारे में एक कहानी पोस्ट करने के लिए आलोचना की गई थी.

लंच के वक्त गायब रहती थी एम्प्लाई

जब इस कहानी को लेकर लोगों ने होम्स की आलोचना की, तो उन्होंने अपने फैसले को सही ठहराया. होम्स ने सफाई देते हुए बताया कि असिस्टेंट को निकालने की वजह 2014 की एक घटना थी, जिसे उन्होंने बहुत ज्यादा गंभीर माना. इस घटना को टिकटॉक वीडियो के बारे में बताया गया है. वीडियो में होम्स बता रहे हैं कि उन्होंने एक पर्सनल असिस्टेंट को काम पर रखा था. यह असिस्टेंट पहले तो किसी बड़ी रियल एस्टेट कंपनी में अच्छा काम करती थी.  इंटरव्यू के दौरान 22 साल की इस लड़की ने उन और बाकी लोगों पर अच्छा प्रभाव डाला क्योंकि उसने बिल्कुल सही बातें बताईं.

बॉस ने लिया एक कड़ा फैसला

कुछ हफ्तों के बाद होम्स ने देखा कि वह कई घंटों के लिए गायब हो जाती है और कुछ चीजें ठीक नहीं लग रही थीं. होम्स ने कहा कि वह निर्देशों का पालन करने में सक्षम नहीं थी. होम्स ने अपने फॉलोअर्स को बताया, "वह असल में क्या कर रही थी, मुझे उसकी कोई ठीक से जानकारी नहीं मिल रही थी. यह पता लगाना मुश्किल था कि वह काम में कितना अच्छा कर रही है क्योंकि उसने अपने काम के लक्ष्यों (केपीआई) के बारे में साफ-साफ नहीं बताया." असिस्टेंट का काम दरवाजों पर जाकर लोगों से मिलना और उनके घरों के लेटरबॉक्स में पेपर डालना शामिल था, ताकि होम्स के व्यापार की कमाई बढ़ाई जा सके. लंच के वक्त वह घंटों बाहर रहती और बहाने बनाती.

Trending news