छात्र ने परीक्षा की आंसर शीट पर खींच दी उल्टी सीधी लाइनें, टीचर भी देखकर घबराया; Video ने चौंकाया
Advertisement
trendingNow11255205

छात्र ने परीक्षा की आंसर शीट पर खींच दी उल्टी सीधी लाइनें, टीचर भी देखकर घबराया; Video ने चौंकाया

Exam Answer Sheet: कोई अपनी कॉपी में यह लिख देता है कि मास्टरजी पास कर दीजिए तो कुछ कॉपी चेक करने वाले टीचर को घूस देने की बात करते हैं. हालांकि, एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर आप थोड़े देर के लिए सोच में पड़ जाएंगे.

 

छात्र ने परीक्षा की आंसर शीट पर खींच दी उल्टी सीधी लाइनें, टीचर भी देखकर घबराया; Video ने चौंकाया

Funny Exam Answer Sheet: परीक्षा में सभी सवालों का जवाब दे पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती. पढ़ाकू छात्र ही सभी सवालों के हल देने में सक्षम होते हैं. परीक्षा हॉल में बैठने से पहले जिन लोगों ने अच्छी तरीके से तैयारी की होती है तो उन्हें मालूम ही नहीं चलता कि कब समय बीत गया और उन्होंने सभी सवालों के जवाब दे दिए. वहीं, जिन लोगों को सवालों के जवाब नहीं मालूम होते तो वह टाइम काटने के लिए कुछ न कुछ अजीबोगरीब हरकत करते रहते हैं. कोई अपनी कॉपी में यह लिख देता है कि मास्टरजी पास कर दीजिए तो कुछ कॉपी चेक करने वाले टीचर को घूस देने की बात करते हैं. हालांकि, एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर आप थोड़े देर के लिए सोच में पड़ जाएंगे.

छात्र ने आंसर शीट में खिंचा दी ऐसी लाइनें

ऐसा कुछ लोग कहते हैं कि अगर सवाल का जवाब न आए तो कुछ भी लिखकर आ जाना चाहिए. कभी-कभी उस पर भी मार्क्स मिल जाते हैं, लेकिन एक छात्र ने ऐसी अटपटी चीज लिखी, जिसे न तो आप पढ़ सकते हैं और न ही समझ सकते हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छात्र ने आंसर शीट के पहले पन्ने में छोटी-छोटी उल्टी-सीधी लाइनें खींच दी. दूर से देखने में लगेगा कि छात्र ने छोटे शब्दों में कुछ लिखा है, लेकिन गौर करने पर पता लगेगा कि उसने कॉपी में कुछ भी नहीं लिखा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@naughtyworld_)

 

मास्टर साहब ने कॉपी देखा रह गए दंग

छात्र ने अपनी परीक्षा के आंसर शीट में सिर्फ छोटी-छोटी लाइनें खिंचा दी. जैसे ही कॉपी पर मास्टर साहब की नजर पड़ी तो वह हैरान रह गए. उन्होंने इसका वीडियो बनाया और दिखलाया कि छात्र को सवालों के जवाब नहीं पता होने पर कॉपी पर लाइनें खिंचा दी. जैसा कि हम वीडियो के शुरू में देख सकते हैं कि मास्टर साहब ने छात्र की इस हरकत पर जीरो नंबर दिये हैं. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर naughtyworld_ नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो के ऊपर कैप्शन में 'ये किसकी आंसर शीट है' लिखा हुआ है.

Trending news