Viral Letter: प्लीज 50 लाख भिजवा दीजिए..नहीं तो बड़ा बाबू का मर्डर कर देंगे, रंगदारी मांगने का अनोखा अंदाज
Advertisement
trendingNow11630340

Viral Letter: प्लीज 50 लाख भिजवा दीजिए..नहीं तो बड़ा बाबू का मर्डर कर देंगे, रंगदारी मांगने का अनोखा अंदाज

Extortion: जबरदस्ती वसूली का यह मजेदार अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसका एक पत्र भी सोशल मीडिया पर दिखाया गया है कि इसमें क्या-क्या लिखा गया है. कुछ यूजर्स कहने लगे कि गुंडे इतने ईमानदार कब से हो गए हैं.

Viral Letter: प्लीज 50 लाख भिजवा दीजिए..नहीं तो बड़ा बाबू का मर्डर कर देंगे, रंगदारी मांगने का अनोखा अंदाज

Trendnig Letter In Nawada: जब रंगदारी या फिरौती मांगी जाती है तो बहुत ही डरावने अंदाज में मांगी जाती है, लेकिन बिहार के नवादा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपकी भी हंसी निकल जाएगी. क्योंकि इसमें बड़े ही मजेदार ढंग से रंगदारी मांगी गई है. इसमें बकायदा सविनय निवेदन वाला पत्र लिखा गया है और कहा गया है कि पचास लाख भिजवा दिए जाएं, नहीं तो बड़े बाबू का मर्डर कर दिया जाएगा. 

तिलैया जंक्शन के सूचना पट पर
दरअसल, यह घटना बिहार के नवादा जिले की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के तिलैया जंक्शन के सूचना पट पर रंगदारी का यह पत्र कुछ लोगों द्वारा लगा दिया गया था. इस पत्र में लिखा गया है कि सेवा में सविनय निवेदन है, यदि पचास लाख रुपये नहीं दिए गए तो बड़ा बाबू और गेटमैन की हत्या कर दी जाएगी. हैरानी की बात ये है कि पत्र को रेल अधीक्षक गया के नाम पर लिखा गया है. ये आवेदन मंगलवार को रेलकर्मियों को सुबह 6 बजे मिला था. हालांकि इस पत्र के मिलते ही पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है.

पुल के पास पहुंचा देना पैसा! 
वायरल पत्र में साफ-साफ लिखा गया है. 'सेवा में श्रीमान रेल अधीक्षक महोदय गया. सविनय निवेदन है कि 50 लाख रुपया चाहिए, नहीं तो बड़ा बाबू को गोली मार दिया जाएगा और गेट मैन को मार दिया जाएगा. अगर जिंदगी चाहिए तो पैसा तिलैया नदी पुल के पास पहुंचा देना है. मांग करने वाले मखन दादा.' यानि बकायदा पता और नाम भी लिखा गया है.

जीआरपी ने जांच शुरु कर दी
जानकारी के मुताबिक मामले को लेकर जीआरपी ने जांच शुरु कर दी है और नरहट थाने की टीम ने पता लगाने की कोशिश की है कि यह अजीबोगरीब रंगदारी मांगने वाले मखन दादा कौन है. प्रथम दृष्टया पूरा मामला सामान्य और व्यक्तिगत विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है. लेकिन इसके बावजूद भी मामले की सभी एंगल से जांच की जा रही है.

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news