Fart Spray: स्कूल में छात्रों ने 'फार्ट स्प्रे' लगा दिया, बदबू से मच गया हड़कंप.. 6 हुए अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow11688604

Fart Spray: स्कूल में छात्रों ने 'फार्ट स्प्रे' लगा दिया, बदबू से मच गया हड़कंप.. 6 हुए अस्पताल में भर्ती

Spray Of Fart: जैसे ही स्कूल में सभी छात्र पहुंचे, उन्होंने पाया कि बड़ी ही तेजी से किसी चीज की बदबू आ रही है. इसके बाद उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई. बताया गया कि छह लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Fart Spray: स्कूल में छात्रों ने 'फार्ट स्प्रे' लगा दिया, बदबू से मच गया हड़कंप.. 6 हुए अस्पताल में भर्ती

Students In School: फार्ट करना कोई बुरी बात नहीं है. यह बहुत ही प्राकृतिक बात है. लेकिन सोचिए कि किसी स्कूल में कुछ लड़के फार्ट का स्प्रे लगा दें तो यह बहुत ही आश्चर्यजनक बात होगी. अमेरिका के एक स्कूल से ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है, जिसमें कुछ छात्रों ने फार्ट स्प्रे का यूज कर दिया, ताकि लोगों को बदबू हो जाए. इसके बाद जो हुआ वह दुनिया भर में वायरल हो गया है. हालत यह हो गई कि स्कूल के छह लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया.

अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया

दरअसल, यह घटना अमेरिका के टेक्सास की है. न्यू यॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के एक स्कूल के कुछ छात्रों ने यह शरारत की है. उन्होंने फार्ट स्प्रे का यूज करके स्कूल के अंदर उसका छिड़काव कर दिया. इसके बाद वहां इतनी तगड़ी बदबू आने लगी कि हड़कंप मच गया. हालत यह हो गई कि छह छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया.

बदबूदार गंध आने लगी

इसके अलावा कई अन्य छात्रों की हालत भी खराब हो गई और वे स्कूल छोड़कर भागने लगे. यहां तक कि स्कूल के स्टाफ वाले भी काफी परेशान हो गए और उनको तरह-तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्कूल प्रशासन ने बताया कि जैसे ही बदबूदार गंध सामने आने लगी. तत्काल सभी छात्रों को तेजी से बाहर निकाला गया. इसके बाद आग और बचाव विभाग ने गैस का पता लगाना शुरू किया. 

सिरदर्द के बाद अस्पताल में भर्ती

आवश्यक उपकरणों के साथ पूरे स्कूल की इमारत की जांच की गई. हालांकि रिसाव या आग के कोई संकेत नहीं मिले. गंध के बावजूद छात्रों को अगले दिन क्लास में लौटने के लिए कहा गया. लेकिन घटना के दिन करीब छह छात्रों को सिरदर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कम से कम आठ अन्य बीमार महसूस कर रहे थे. फिलहाल आरोपी छात्रों  कार्रवाई की गई है.

Trending news