ट्रेन के सीट कवर से बनाया बोल्ड Crop Top, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर जानिए क्या हुआ
Advertisement
trendingNow1825081

ट्रेन के सीट कवर से बनाया बोल्ड Crop Top, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर जानिए क्या हुआ

अमेरिकी फैशन डिजाइनर द्वारा बनाए गए क्रॉप टॉप (Crop Top) की सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. ये चर्चा इसलिए हो रही क्योंकि उसने इस टॉप को ट्रेन से चुराकर सीट कवर से बनाया है. सबसे खास बात कि ये टॉप काफी बोल्ड भी है. लेकिन आपको बता दें कि इस टॉप की वजह से वो मुश्किल में भी पड़ गई. 

सीट कवर से बनाया क्रॉप टॉप

नई दिल्ली: अब तक आपने एक से बढ़ कर एक फैशन स्टेटमेंट्स देखे होंगे. कुछ स्टाइल्स आपको बेहद खूबसूरत लगेंगे तो कुछ को देखकर आप हैरान हो जाएंगे. कई बार टॉप के ब्रांडस भी अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से अपना मजाक बनवा लेते हैं. यूके की एक फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) इन दिनों बेहद चर्चा में है. दरअसल एक फैशन स्टूडेंट महारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उसने ट्रेन के कवर (Sear Cover) से बनाए क्रॉप टॉप (Crop Top) को पहना हुआ है. इस टॉप पर लिखे विशेष मैसेज की वजह से उसकी खूब चर्चा हो रही है.

  1. ट्रेन के सीट कवर से बनाया क्रॉप टॉप
  2. महिला ने इसे यूके के चीलटार्न रेलवे से चुराया था
  3. इस टॉप पर लिखे विशेष मैसेज की वजह से उसकी खूब चर्चा हो रही है
  4.  
  5.  

सीट कवर से बनाया क्रॉप टॉप

अमेरिकी फैशन डिजाइनर द्वारा बनाए गए क्रॉप टॉप (Crop Top) की सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. ये चर्चा इसलिए हो रही क्योंकि उसने इस टॉप को ट्रेन से चुराकर सीट कवर (Seat Cover) से बनाया है. और सबसे खास बात कि ये टॉप काफी बोल्ड भी है. लेकिन आपको बता दें कि इस टॉप की वजह से वो मुश्किल में भी पड़ गई. इस महिला की पहचान Mhari Thurston के रूप में हुई है.

बेहद बोल्ड क्रॉप टॉप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में एक महिला ने बेहद बोल्ड क्रॉप टॉप (Bold Crop Top) पहना है. आप जान कर दंग रह जाएंगे कि इस महिला ने इसे यूके के चीलटार्न रेलवे (Chiltern Railway) से चुराया था. महारी ने बताया कि इस टॉप का आइडिया उसे कोरोना के प्रति लोगों को अवेयर करने के लिए आया. इस टॉप के माध्यम से वो लोगों में अवेयरनेस फैलाना चाहती थीं. दरअसल इस टॉप पर सोशल डिस्टेंसिंग का मैसेज लिखा हुआ है.

सीट कवर देख कर आया आईडिया 

महारी ने बताया कि जब वो ट्रेन से ट्रेवल कर रही थीं, तब उसकी नजर ट्रेन के सीट्स पर लगे कवर पर पड़ी. तभी उसके दिमाग में क्रॉप टॉप का आइडिया आया. उसने एक कवर को निकाल कर अपने पर्स में रख लिया. फिर घर जाकर उसने उसका क्रॉप टॉप बनाया और उसकी फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयरकि, जहां से ये वायरल हो गया. सीट कवर से बने इस बोल्ड टॉप पर सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर मैसेज लिखा गया है. टॉप पर लिखा है- अगर पॉसिबल है तो इस सीट को सोशल डिस्टेंसिंग के लिए खाली रखें.' डिजाइनर ने टॉप के डिजाइन का भी ध्यान रखा है. ये ट्रेंडी और बोल्ड टॉप काफी आकर्षक दिखाई दे रहा है. 

ये भी पढ़ें- Weird Superstitions: दुनिया के 5 सबसे अजीबोगरीब अंधविश्वास, जिनसे बेहद डरते हैं लोग

बढ़ी मुसीबत 

आपको बता दें कि महारी ने इस टॉप को ऑनलाइन सेल करने के लिए एक वेबसाइट पर भी लगाया. लेकिन इससे वो मुसीबत में पड़ गई. जैसे ही इस टॉप की तस्वीर वायरल हुई, यूके रेलवे की नजर भी इसपर पड़ी. उन्होंने इसे लेकर कार्यवाई करने की बता कही है. वहीं अपने लिए मुसीबत बढ़ती देख महारी ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. लेकिन तब तक इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट वायरल हो चुके थे.

वर्स्ट फैशन स्टेटमेंट्स की शुरुआत 

इस टॉप को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. कुछ लोग इसकी क्रिएटिविटी और इसके मैसेज से काफी इंप्रेस दिखे. कइयों ने इस टॉप को साल 2021 के वर्स्ट फैशन स्टेटमेंट्स की शुरुआत भी बताया.

अजब गजब खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news