Viral News: बेटी की शादी पर बाप की जिम्मेदारियां भूल पिता ने रचाई खुद की शादी! सुनाई Love Story
Advertisement
trendingNow11390803

Viral News: बेटी की शादी पर बाप की जिम्मेदारियां भूल पिता ने रचाई खुद की शादी! सुनाई Love Story

Wedding At Old Age: सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी की लव स्टोरी खूब जोर शोर से वायरल (Viral) हो रही है. शख्स की उम्र 56 साल है और इसके 11 बच्चे हैं. इसने अपनी बेटियों की शादी (Marriage) के दिन ही निकाह कर लिया. 

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Viral News: यूट्यूब पर एक अनोखी लव स्टोरी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. शख्स के मुताबिक उसे शादी (Wedding) नहीं करनी थी लेकिन इसकी दो बेटियों की जिद्द के आगे इसकी एक भी नहीं चली. शख्स ने बताया कि दोनों बेटियों (Daughters) ने शादी उसी दिन कराई जिस दिन उन दोनों की शादी थी. 

11 बच्चों के पिता ने की शादी

शख्स का नाम शौकत (Shaukat) बताया जा रहा है. इसकी उम्र 56 साल है और अब तक ये पांच शादियां कर चुका है. आपको बता दें कि इसके 11 बच्चे हैं जिनमें से 10 बेटियां और एक बेटा है. बेटे समेत 8 बेटियों की शादी भी हो चुकी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि बेटियों ने ही पिता के लिए नई दुल्हन (Bride) ढूंढी है.

fallback

खुद सुनाई अपनी लव स्टोरी

शौकत के अनुसार घर में दो बेटियां कुंवारी (Unmarried) हैं. लेकिन उनकी शादी के बाद जब घर सूना पड़ जाएगा तब क्या होगा. शौकत की बेटियों ने यही बात सोची और अपने पिता के लिए एक दुल्हन ढूंढकर उनकी पांचवी शादी करवा दी. दरअसल शौकत की चार पत्नियों का निधन (Death) हो चुका है और यही वजह है कि बेटियों ने अपने पिता के अकेलेपन को दूर करने के लिए उनका एक बार फिर से निकाह करवा दिया. 

काफी बड़ा परिवार

आपको बता दें कि शख्स के परिवार (Family) में कुल 62 सदस्य हैं. शौकत की नई पत्नी को भी उनके परिवार से कोई दिक्कत नहीं है. परिवार के लिए घर में 100 रोटियां बनाई जाती हैं. इनकी पत्नी (Wife) का कहना है कि वो धीरे-धीरे इस माहौल में एडजस्ट हो जाएंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news