Wedding Viral Video: पिता ने बेटी को विदाई पर दिया ऐसा मूल मंत्र, जिंदगी में हमेशा मिलेगी जीत; सुनकर हो जाएंगे भावुक
Advertisement
trendingNow11301898

Wedding Viral Video: पिता ने बेटी को विदाई पर दिया ऐसा मूल मंत्र, जिंदगी में हमेशा मिलेगी जीत; सुनकर हो जाएंगे भावुक

Viral Video Of Wedding: शादी (Marriage) के बाद जब बेटी घर से विदा होने वाली थी तब पिता ने उससे ऐसी बातें कहीं जिन्हें सुनकर हर कोई भावुक हो जाएगा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है.

पिता ने बेटी को दिया जिंदगी का मूल मंत्र.

Father Daughter Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हुए यूं तो आपने कई वीडियो देखे होंगे लेकिन पिता और बेटी का ये वीडियो देखकर आप जरूर इमोशनल (Emotional) हो जाएंगे. बता दें कि ये वीडियो उस वक्त का है जब बेटी शादी (Wedding) के बाद अपने बाबुल के घर से विदा होने वाली थी. इस मौके पर दुल्हन (Bride) के पिता उसको बिल्कुल भी रोने नहीं देते हैं और ऐसा मूल मंत्र देते हैं, जिससे वह जिंदगी की हर जंग जीत जाएगी. गौरतलब है कि पिता और बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

विदाई पर पिता ने बेटी को दिया मूल मंत्र

वायरल वीडियो में बेटी के विदा होने से पहले पिता ने कहा कि कभी भी किसी बहस में जीतने की कोशिश मत करना. हर बहस में हार जाओगे तो जिंदगी में जीत जाओगे. कभी नहीं सोचना कि पिता का घर छूट गया. बाबुल का घर कभी छूटता नहीं है, बातचीत करते रहना है. कभी भी कोई बातचीत खत्म किए बिना नहीं सोना. बातचीत कभी कोई हो तो उसको खत्म करना और आखिर में हार जाना. इससे जिंदगी में जीत जाओगे. हमें आपकी विदाई का कोई गम नहीं है. कोई रोना-धोना नहीं है. मैं वो पिता हूं जो लोगों का गम देखकर खूब रोया लेकिन बेटी विदा करके बहुत खुश हूं.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जान लें कि सोशल मीडिया पर पिता और बेटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और लाखों लोग देख चुके हैं.

नेटिजंस ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

गौरतलब है कि इस वायरल वीडियो पर यूजर्स ने भी अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. हिमानी अहलावत नामक एक यूजर ने कमेंट किया कि यह कितना प्रेरणादायक और अद्भुत है. दूसरे यूजर ने लिखा कि ये बहुत ही प्रैक्टिकल आदमी हैं.

वहीं, शिवानी नाम की एक अन्य यूजर ने लिखा कि बहुत सुंदर, जिसका पिता इतना महान है तो बेटी तो गुणवान ही होगी. जब पेड़ अच्छी गुणवत्ता का होगा तो फल अच्छी किस्म के होंगे ही.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news