10 रुपये में 7 गोलगप्पे नहीं दिए तो गुस्साए कस्टमर ने पानीपूरी वाले की कर दी पिटाई, देखें Video
Advertisement
trendingNow11850510

10 रुपये में 7 गोलगप्पे नहीं दिए तो गुस्साए कस्टमर ने पानीपूरी वाले की कर दी पिटाई, देखें Video

Fight Video: एक व्यक्ति ने 10 रुपये में केवल 7 गोलगप्पे देने पर एक पानीपुरी वाले दुकानदार की बेरहमी से पिटाई कर दी. यह हैरान कर देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर की है. 

 

10 रुपये में 7 गोलगप्पे नहीं दिए तो गुस्साए कस्टमर ने पानीपूरी वाले की कर दी पिटाई, देखें Video

Fight Between Panpuri Seller And Customer: एक अजीबोगरीब घटना में, एक व्यक्ति ने 10 रुपये में केवल 7 गोलगप्पे देने पर एक पानीपुरी वाले दुकानदार की बेरहमी से पिटाई कर दी. यह हैरान कर देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर की है. यहां अखिल तिराहा के पास दोनों ने आपस में जमकर मारपीट की. मामले में नाटकीय मोड़ तब आया जब कस्टमर ने दुकानदार राम सेवक के साथ सबके सामने बेरहमी से मारपीट की. दर्शकों द्वारा रिकॉर्ड किया गया वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. एक्स हैंडलर 'घर के कलेश' ने वीडियो को शेयर किया है.

गोलगप्पे कम देने पर हो गया भयंकर झगड़ा

इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, “गोलगप्पे बेचने वाला और ग्राहक के बीच कलेश. 10 रुपये में सिर्फ 7 गोलगप्पे ही क्यों?” यह अजीबोगरीब वीडियो तेजी से वायरल हो गया और इसने ऑनलाइन काफी ध्यान आकर्षित किया, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से मजेदार प्रतिक्रियाएं आईं. जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि ठेले के किनारे अचानक दुकानदार और ग्राहक के बीच झगड़ा हो गया. इस दौरान दोनों ही सड़क पर आपस में झगड़ पड़े. दोनों ही एक-दूसरे को पटक रहे हैं और किसी को भी खड़े होने का मौका नहीं मिला.

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वीडियो वायरल होने पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.एक यूजर ने लिखा, “सिर्फ 10 रुपये में 7, यहां तो 20 रुपये में 6 ही मिलते हैं.” बेंगलुरु से एक अन्य ने लिखा, “10 रुपये में 7 गोलगप्पे, यहां बैंगलोर में 30 रुपये में 6 खिलाते हैं भाई.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “मैंने तो अभी तक पीट देना चाहिए था, उन पानीपुरी वाले भैया का जिसने मुझे कल 20 के 4 दिए.” एक चौथे ने लिखा, "भाई साहब, एक गोलगप्पा कम खाने से भूखा नहीं होता और गोलगप्पे वाला एक ज्यादा देता तो नहीं नहीं होता. सिर्फ दिमाग और समझदारी का खेल है. सभी उन्हें झगड़ते हुए देख रहे हैं और कोई रोकने नहीं आया."

Trending news