Viral News: IAS अफसर ने बताई अपनी पहली सैलरी, फिर पूछा आपकी कितनी थी; मिले ऐसे मजेदार जवाब
Advertisement
trendingNow11371582

Viral News: IAS अफसर ने बताई अपनी पहली सैलरी, फिर पूछा आपकी कितनी थी; मिले ऐसे मजेदार जवाब

IAS Officer: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही मजेदार ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक आईएएस अफसर ने अपनी पहली जॉब (First Job) और पहली कमाई का खुलासा कर लोगों को मजेदार रिएक्शन देने पर मजबूर कर दिया है.  

Viral News: IAS अफसर ने बताई अपनी पहली सैलरी, फिर पूछा आपकी कितनी थी; मिले ऐसे मजेदार जवाब

Trending On Internet: बहुत से लोगों के दिलों में उनकी पहली सैलरी को लेकर ढेर सारी यादें बसी होती हैं. बैंक में पहली बार खुद की कमाई (Income) का आना एक अलग ही अहसास का अनुभव कराता है. ऐसे में एक आईएएस अधिकारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया जिसके बाद कमेंट सेक्शन में मानो एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट (Comment) की बाढ़ ही आ गई.  

ट्वीट कर बताई सैलरी

आईएएस अफसर अवनीश शरण (Awanish Sharan) अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ऐसा ट्वीट किया कि हर कोई अपने पुराने दिनों को याद करने लगा. बता दें कि अवनीश शरण 2008 बैच के आईएएस (IAS) अफसर हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ट्वीट को जरूर देखें...

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शंस

आईएएस अफसर की पहली सैलरी जानकर कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी सैलरी (Salary) बताने लगे. बता दें कि ये आईएएस अफसर 27 साल की उम्र में15 हजार रुपये कमाता था. इसी तरह एक यूजर ने कमेंट (Comment) कर बताया कि 23 साल की उम्र में उसकी पहली सैलरी 5,800 रुपये थी. एक और यूजर ने बताया कि उसकी पहली जॉब (Job) उसके पापा के पैर दबाने की थी जिसके लिए उसे हर घंटे के 10 रुपये मिलते थे. 

यूजर्स हुए एंटरटेन

इस सवाल-जवाब के खेल ने सोशल मीडिया यूजर्स को काफी एंटरटेन (Entertain) किया है. इतना ही नहीं इस ट्वीट को हजारों लोगों ने पसंद किया है और कई लोगों (Social Media Users) ने अलग-अलग और मजेदार प्रतिक्रिया भी दी है. ट्वीट पर कमेंट देखकर आप भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news