डरी हुई बच्ची को हंसाने के लिए मछली ने बनाई ऐसी शक्ल, मां ने देखा तो किया कुछ ऐसा
Advertisement

डरी हुई बच्ची को हंसाने के लिए मछली ने बनाई ऐसी शक्ल, मां ने देखा तो किया कुछ ऐसा

Viral Photo: मछली को देखकर खौफ में आई बच्ची, हंसाने के लिए 'जलपरी' ने बनाया ऐसा चेहरा, मां ने देखा तो फिर कुछ ऐसा किया. जानिए आखिर क्या है पूरा मामला...

फोटो साभार - SWNS

नई दिल्ली: क्या आपने कभी सोचा है कि मछली भी इंसान के बच्चों की तरह नकल कर सकती है? शायद नहीं, लेकिन यह कारनामा ब्रिटेन में देखने को मिला, जब एक मां अपने दो बच्चों के साथ विशाल एक्वेरियम घुमने के लिए पहुंची. इत्तेफाक से मां ने जब ऐसा देखा तो उसने हंसते हुए इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया. इंटरनेट पर यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

  1. मछली कुछ ऐसे बनाने लगी बच्ची जैसी शक्ल
  2. मां ने देखा तो कैमरे में कैद की Photo
  3. इंटरनेट पर यह तस्वीर जमकर वायरल हुई

मछली कुछ ऐसे बनाने लगी बच्ची जैसी शक्ल

फॉक्स न्यूज डॉट कॉम के मुताबिक, ब्रिटेन में वर्किंगटन की रहने वाली वेंडी आर्मस्ट्रांग (Wendy Armstrong) हमेशा की तरह अपनी दोनों बच्ची औरोरा और डेजी को लेक ड्रिस्ट्रिक्ट एक्वेरियम लेकर गई. SWNS की खबर के अनुसार, जब डेजी को पहली बार एक्वेरियम लेकर गई तो वह बहुत खुश हुई. जिसके बाद से वह अक्सर उस एक्वेरियम में जाने लगीं. स्टिंगरे (Stingray) नाम की समुद्री मछली विशालकाय एक्वेरियम में मौजूद थी.

मां ने देखा तो कैमरे में कैद की Photo

इस दौरान एक ऐसी घटना हुई, जिसका भरोसा कर पाना मुमकिन नहीं. SWNS के मुताबिक, एक्वेरियम में शीशे के करीब खड़ी बच्ची को देखकर स्टिंगरे भी वैसी शक्ल बनाने लगी. जैसे ही डेजी की मां ने स्टिंगरे को देखा तो वह हैरान रह गईं और फिर तुरंत ही अपना फोन निकालकर तस्वीरें लेने लगीं. यह फोटो तुरंत ही सोशल मीडिया जमकर वायरल हो गई. 

इंटरनेट पर यह तस्वीर जमकर वायरल हुई

6 महीने बच्ची डेजी सीरियस होकर अपनी मां को देखकर रही थी, तभी स्टिंगरे ने शीशे के पास आकर एक्सप्रेशन मैच करने लगी. जिसपर डेजी की मां जमकर हंस पड़ी. वेंडी आर्मस्ट्रांग ने कहा, 'यह मैं दावे के साथ कह सकती हूं की हमारे बच्चों की फेवरेट तस्वीरों में यह तस्वीर सबसे अलग और अच्छी है. उस दिन के बाद से हमारी बेटियां बेहद खुश हैं.'

Trending news