महिलाओं के लिए फ्री Make-Up Kit, नशेड़ियों को मुफ्त शराब: जीतने के लिए सरपंच उम्मीदवार ने किए ऐसे 13 वादे
Advertisement
trendingNow11389810

महिलाओं के लिए फ्री Make-Up Kit, नशेड़ियों को मुफ्त शराब: जीतने के लिए सरपंच उम्मीदवार ने किए ऐसे 13 वादे

Haryana Sarpanch Candidate: चुनावी माहौल में उम्मीदवार द्वारा जनता से किए गए 13 वादे अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. पोस्टर की तस्वीर भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी अरुण बोथरा ने रविवार को ट्विटर पर शेयर की.

 

महिलाओं के लिए फ्री Make-Up Kit, नशेड़ियों को मुफ्त शराब: जीतने के लिए सरपंच उम्मीदवार ने किए ऐसे 13 वादे

Sarpanch Candidate's Election Poster-Cum-Manifesto: हरियाणा के सिरसाढ़ गांव में सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों में से एक का चुनावी पोस्टर-कम-घोषणापत्र सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सरपंच उम्मीदवार ने ऐसे-ऐसे वादे किए हैं, जिसको कर पाना असंभव मालूम पड़ रहा है. हालांकि, इस लुभावने वादों के जरिए उम्मीदवार अपनी जीत को पक्की करना चाहते हैं. चुनावी माहौल में उम्मीदवार द्वारा जनता से किए गए 13 वादे अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. पोस्टर की तस्वीर भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी अरुण बोथरा ने रविवार को ट्विटर पर शेयर की.

सरपंच उम्मीदवार ने किए ऐसे चौंकाने वाले वादे

जैसा कि आप पोस्टर में देख सकते हैं जयकरन लठवाल नाम के एक उम्मीदवार द्वारा सरपंच चुने जाने पर 'महिलाओं के लिए मुफ्त मेकअप किट से लेकर गांव में तीन हवाई अड्डों के निर्माण तक' का वादा किया है. आईपीएस अधिकारी ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं इस गांव में जा रहा हूं.'

एक नजर डालें:

 

तीन हवाई अड्डे से लेकर फ्री मेकअप किट तक

तस्वीर में उम्मीदवार जयकरन लठवाल हाथ जोड़कर गुलाबी रंग की शर्ट में नजर आ रहे हैं. अपने पोस्टर के पहले भाग में, उन्होंने एक शिक्षित, मेहनती, दृढ़निश्चयी और ईमानदार उम्मीदवार होने का दावा किया. हालांकि, जब लोगों ने पोस्टर के दूसरे हॉफ को पढ़ा तो वह स्तब्ध रह गए. उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि आखिर यह कैसे संभव हो सकता है. जयकरन लठवाल ने वादा किया कि जीतने पर, वह गांव में तीन हवाई अड्डों के निर्माण पर काम शुरू करेंगे, पेट्रोल की कीमतों को घटाकर ₹20/लीटर और गैस सिलेंडरों को ₹100 कर देंगे. उन्होंने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) को समाप्त करने का भी संकल्प लिया.

दिल्ली से सिरसाढ़ गांव तक का मेट्रो कनेक्शन

इतना ही नहीं, उम्मीदवार ने कई मुफ्त सुविधाओं की व्यवस्था करने की भी कसम खाई, जिसमें फ्री वाई-फाई, सभी महिलाओं के लिए मेकअप किट, हर परिवार के लिए मुफ्त बाइक, और यहां तक ​​कि नशे की लत वालों के लिए एक दिन में शराब की एक बोतल फ्री भी शामिल है. वादों की सूची अभी यहीं खत्म नहीं हुई क्योंकि उम्मीदवार लठवाल ने सिरसाढ़ से दिल्ली के बीच मेट्रो कनेक्शन और गांव से गोहाना के लिए हर पांच मिनट में हेलीकॉप्टर उड़ानों का भी वादा किया. एक बार आपको पूरा पोस्टर पढ़ना चाहिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news