बॉस के गंदे बिहैवियर से परेशान होकर एम्प्लाई ने उठाया ऐसा कदम, फिर सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा
Advertisement
trendingNow12392247

बॉस के गंदे बिहैवियर से परेशान होकर एम्प्लाई ने उठाया ऐसा कदम, फिर सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा

Trending News: एक खराब काम का माहौल और साथ ही एक फ्रस्टेटेड बॉस तनाव के स्तर को बहुत बढ़ा सकते हैं. इस तरह के गलत काम के माहौल से निगेटिविटी, डिप्रेशन और झगड़े की स्थिति बन सकती है, जिससे कर्मचारियों के लिए अच्छा परफॉर्म करना मुश्किल हो जाता है.

 

बॉस के गंदे बिहैवियर से परेशान होकर एम्प्लाई ने उठाया ऐसा कदम, फिर सरेआम होना पड़ा शर्मिंदा

Bad Behavior Boss: बेशक हर नौकरी में कुछ न कुछ तनाव तो होता ही है. लेकिन, एक खराब काम का माहौल और साथ ही एक फ्रस्टेटेड बॉस तनाव के स्तर को बहुत बढ़ा सकते हैं. इस तरह के गलत काम के माहौल से निगेटिविटी, डिप्रेशन और झगड़े की स्थिति बन सकती है, जिससे कर्मचारियों के लिए अच्छा परफॉर्म करना मुश्किल हो जाता है. 

चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को हुई 'असहनीय पीड़ा', कंडक्टर ने फिर जो किया आप भी कहेंगे- सैल्यूट है...

एक बदतर काम का माहौल अक्सर एक मैनेजर या टीम लीडर की वजह से बन जाता है जो बहुत ज्यादा कंट्रोल करने वाला होता है और कर्मचारियों के साथ बुरा व्यवहार करता है. हाल ही में, एक रेडिट यूजर जो एक हाउसकीपर थी, उसने अपने बॉस को बुरी तरह से खरी-खरी सुनाई. उन कारणों की लिस्ट बनाई जिनकी वजह से उसने नौकरी छोड़ दी. उसने अपने गुस्से भरे रिजाइनेशन ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उसने अपने और अपने साथी कर्मचारियों के साथ हुए अन्याय के बारे में बताया.

अपने ईमेल में, "lurking_Strawb3rry" ने तुरंत प्रभाव से नौकरी छोड़ने का अपना इरादा घोषित किया, और नोटिस पीरियड को भी छोड़ दिया. उन्होंने कुछ कारणों का हवाला दिया जैसे कि बहुत ज्यादा कंट्रोल करना, नए विचारों पर विचार करने से इनकार करना और जरूरी सुरक्षा उपकरणों की कमी, जिससे उनके काम पर रहना खतरनाक हो गया था.

Fact Check: फर्जी निकला पक्षी का झंड़ा फहराने वाला Video, असली सच्चाई उड़ा देगी आपके होश

ईमेल शेयर करते हुए उसने लिखा, "मैंने कभी किसी एम्प्लायर को ऐसा ईमेल नहीं भेजा है, लेकिन मैं बहुत दुखी हूं. यह सबसे अच्छी नौकरियों में से एक थी, लेकिन मेरे मैनेजर ने मेरा पूरा जोश खत्म कर दिया और मैं इसे दिल से नफरत करने लगी. मैं मुख्य रूप से एक हाउसकीपर थी और मुझे अक्सर अपना काम करने के लिए जरूरी सामान नहीं दिया जाता था. हमारे यहां कई बार बेडबग्स की समस्या हुई, और मेरे मैनेजर ने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया और मुझे किसी भी तरह से कीड़े वाले कमरे की सफाई के लिए भेज दिया और बस इतना कह दिया 'सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह से साफ-सफाई करें, और घर पहुंचने पर अपने कपड़े दरवाजे पर गिरा दें और उन्हें धोने के लिए डाल दें.'" पब्लिकली जब यह उजागर हुआ तो बॉस को शर्मिंदा होना पड़ा.

Trending news