Comedy Video: इस वीडियो को देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट, बुलडोजर ने प्लेन को उठाया और फिर...
Advertisement

Comedy Video: इस वीडियो को देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट, बुलडोजर ने प्लेन को उठाया और फिर...

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. इस वीडियो में एक बुलडोजर ने एक प्लेन को उठाया हुआ है.

Comedy Video: इस वीडियो को देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट, बुलडोजर ने प्लेन को उठाया और फिर...

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज को देखकर आपकी आंखें नम हो जाती होंगी तो कुछ वीडियोज को देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाता होगा. ऐसा ही एक फनी वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक बुलडोजर (Bulldozer) ने एक प्लेन को उठाया हुआ है. लेकिन इस वीडियो के कैप्शन ने जैसे सबके जज्बात (Feelings) ही बदल कर रख दिए.  

दिया मजेदार कैप्शन

इस वीडियो को अलेक्सांद्र मोरोजोव (Aleksandr Morozov) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस शख्स ने वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि जब प्रोजेक्ट तैयार नहीं होता है, लेकिन ग्राहक (Client) एक डेमो चाहता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोगों का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल

वीडियो को वो लोग बेहतर तरीके से समझ रहे हैं जो कॉर्पोरेट सेक्टर (Corporate Sector) में काम करते हैं और जिन्हें प्रोजेक्ट्स को खत्म करने के लिए डेडलाइन्स भी दी जाती हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो रहा है. महज 7 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इसे अब तक 4.6 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो ने किया एंटरटेन

आपको बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. कुछ ही दिनों के अंदर इस वीडियो को लाखों लोगों ने पसंद किया और हजारों लोगों (Social Media Users) ने रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग और मजेदार रिएक्शंस देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news