Funny Video: लड़के वालों का इंतजार किए बिना खाने लगीं लड़कियां, मां को दिया करारा जवाब
Advertisement

Funny Video: लड़के वालों का इंतजार किए बिना खाने लगीं लड़कियां, मां को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बोल्ड लड़की का रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस फनी वीडियो (Funny Video) में लड़की ने मां के सामने लड़के वालों पर मजेदार तंज कसा है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भारत के ज्यादातर परिवारों में लड़के वालों को काफी सम्मान की नजरों से देखा जाता है. सगाई से लेकर शादी (Wedding Video) और बाद तक की रस्मों में लड़के वालों के खाना खा लेने के बाद ही लड़की वाले अपनी प्लेट उठाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बहुत फनी वीडियो (Funny Video) शेयर हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में लड़के वालों पर मजेदार तंज कसा गया है.

  1. लड़की ने उठाई खाने की प्लेट
  2. पार्टी में मां ने जताई नाराजगी
  3. लड़के वालों के बारे में पूछा मजेदार सवाल

खाना खाने पर पड़ी डांट

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding Video) व अन्य पार्टी के वीडियो (Party Video) खूब पसंद किए जाते हैं. दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) की प्यारी हरकतें किसी का भी दिल जीत लेने के लिए काफी होती हैं. लेकिन फिलहाल वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में दूल्हा-दुल्हन कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं. इस वीडियो में एक लड़की पिज्जा खा रही है और बैकग्राउंड में उसकी मां की उसे डांटते हुए आवाज आ रही है.

लड़के वालों से पहले क्यों खाया खाना

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में मां लड़की को पिज्जा खाते हुए देखकर गुस्सा हो जाती हैं. वे कहती हैं कि अभी तो लड़के वालों ने खाना भी शुरू नहीं किया है और तुम लड़कियां अपनी प्लेट लेकर बैठ गईं. इस पर लड़की भी उन्हें जोरदार जवाब देते हुए पूछती है कि लड़के वाले भगवान हैं क्या? उन्हें भोग लगाकर ही खाना क्यों खाऊं?

यह भी पढ़ें- शख्स को ऑनलाइन डेटिंग में मिला धोखा, पोल खुलने पर रह गया हक्का-बक्का

पसंद आया लड़की का अंदाज

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर दुल्हनिया' नाम के अकाउंट ने यह रील्स वीडियो (Reels Video) शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 7 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोगों को लड़की का बोल्ड अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

ऐसे फनी वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news