Wedding Video: दुल्हन को गोद में उठाकर भागा दूल्हा, देखते रह गए वहां खड़े लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दूल्हे की एक हरकत के कारण दुल्हन को शर्मिंदा होकर अपना मुंह छिपाना पड़ गया.

Wedding Video: दुल्हन को गोद में उठाकर भागा दूल्हा, देखते रह गए वहां खड़े लोग
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) की धूम देखने लायक होती है. दूल्हा-दुल्हन की कुछ जोड़ियां (Bride Groom Video) आपस में काफी फ्रैंक होती हैं तो कुछ शर्मीली. इंस्टाग्राम (Instagram) पर दूल्हा-दुल्हन का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दूल्हे की एक हरकत के कारण दुल्हन को अपना चेहरा छिपाना पड़ गया.

स्टेज तक ऐसे आई दुल्हन

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो वायरल (Bride Groom Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Wedding Video) में दुल्हन अपने घरवालों के साथ खड़ी हुई है. तभी दूल्हा वहां आता है और उसे अपनी गोद में उठा लेता है. फिर वह दुल्हन को गोद में उठाए हुए ही स्टेज तक लाता है और वहां रखे सोफा पर बैठा देता है.

दूल्हे की हरकत पर शर्माई दुल्हन

वीडियो (Funny Video) देखकर साफ पता चल रहा है कि दूल्हे की इस हरकत ने दुल्हन को शर्मिंदा कर दिया था. सबके सामने अचानक ऐसा हो जाने से वह अपना मुंह छिपाने लग गई. यहां तक कि स्टेज पर पहुंच कर सोफा पर बैठ जाने के बाद भी वह अपने दोनों हाथों से अपने मुंह को छिपाए रही. उसे अंदाजा नहीं था कि दूल्हा ऐसा करेगा इसलिए उसका इस तरह से शर्मा जाना लाजिमी था.

यह भी पढ़ें- शादी के बाद हुआ भाई-बहन का झगड़ा, दूल्हे ने आकर लगाए 2 थप्पड़

दूल्हे को थी बड़ी जल्दी

इस वीडियो (Viral Video) को निरंजन महापात्रा (Niranjan Mahapatra) नामक शख्स ने सोशल मीडिया (Social Media) साइट पर इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels Video) के तौर पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- अरे भाई! इतनी भी क्या जल्दी पड़ी है. घर में जितना मर्जी उठाइयो. इस वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.