शादी में मस्ती से डांस कर रहे थे रिश्तेदार, अचानक जमीन में समा गए सभी; देखें चौंकाने वाला Video
Advertisement

शादी में मस्ती से डांस कर रहे थे रिश्तेदार, अचानक जमीन में समा गए सभी; देखें चौंकाने वाला Video

Funny Wedding Video: कभी-कभी कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिनके बारे में किसी ने नहीं सोचा होता. क्या हो जब शादी में सभी मेहमान डांस कर रहे हैं और अचानक से पैरों तले जमीन खिसक जाए?

 

शादी में मस्ती से डांस कर रहे थे रिश्तेदार, अचानक जमीन में समा गए सभी; देखें चौंकाने वाला Video

Wedding Viral Video: किसी भी शादी के मौके पर न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन बल्कि उनके मेहमान भी जश्न का आनंद उठाना पसंद करते हैं. अपनी खुशी जाहिर करने के लिए लोग बारात या वेडिंग वेन्यू पर मौजूद डीजे पर पैर थिरकाते हुए नजर आते हैं. नाते-रिश्तेदार भी अपने डांस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. हालांकि, कभी-कभी कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिनके बारे में किसी ने नहीं सोचा होता. क्या हो जब शादी में सभी मेहमान डांस कर रहे हैं और अचानक से पैरों तले जमीन खिसक जाए? जी हां, कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला.

शादी में आए मेहमानों के पैरों तले खिसकी जमीन

शादी वाले दिन जब गाना बज रहा होता है तो धुन सुनकर सभी खुशी से डांस करने के लिए उत्साहित हो जाते हैं. इसी उत्साह में शादी के दौरान कई सारे मेहमान हादसे का शिकार हो गए. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कई सारे मेहमान एक फ्लोर पर किसी गाने पर झूमकर डांस कर रहे होते हैं. डांस करते वक्त जमीन पर मेहमानों के पैरों से पड़ने वाली धमक इतनी भयंकर थी कि कई फुट जमीन ही धंस गई और लोग उसमें समा गए. इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Oops Sorry (@oops_sorry30)

 

वीडियो में नजारा देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए

ऐसा मालूम पड़ रहा है कि शादी का फंग्शन किसी ऊंची बिल्डिंग में आयोजित की गई थी, जहां पर जगह तो छोटी थी लेकिन लोग ज्यादा आ गए. जैसे ही सभी मस्ती में डांस करना शुरू किया तो उन्हें नहीं मालूम था कि जमीन ही धंस जाएगी और लोग उसमें समा जाएंगे. अच्छी बात यह रही कि जमीन धंसने के बाद कुछ ही फुट नीचे जाकर सभी गिर गए. कई लोगों को मामूली चोटें आई होंगी, लेकिन यह नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर oops_sorry30 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.

Trending news