Viral: लड़की ने ऐसी जगह छुपाए ड्रग्स, वीडियो देख शातिर दिमाग पर नहीं कर पाएंगे यकीन!
Advertisement

Viral: लड़की ने ऐसी जगह छुपाए ड्रग्स, वीडियो देख शातिर दिमाग पर नहीं कर पाएंगे यकीन!

Trending: आजकल युवा ड्रग्स के दलदल में इतना फंसता जा रहा है कि इसकी एक डोज (Dose) पाने के लिए अपनी जी जान एक कर देता है. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की का शातिर दिमाग (Brain) देख सभी के होश ही उड़ गए.  

प्रतीकात्मक फोटो

Drugs Caught: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो दो साल पुराना है जो एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस वीडियो में एयरपोर्ट (Airport) पर एक ऐसा खुलासा हुआ जिसका अंदाजा लगा पाना भी काफी मुश्किल है. आपने अक्सर सिक्योरिटी चेक के दौरान लोगों के बैग्स में ड्रग्स देखे होंगे लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है.  

एयरपोर्ट पर पकड़ी गई रंगे हाथों 

इस वीडियो में एक लड़की शादी का कार्ड लेकर एयरपोर्ट पहुंचती है. लड़की ने सोचा होगा कि शादी के कार्ड (Wedding Card) के अंदर ड्रग्स छुपाने से वो सिक्योरिटी की नजरों से बच जाएगी और चुपचाप ड्रग्स लेकर रफुचक्कर हो जाएगी. हालांकि सबकुछ उसके प्लान (Plan) के बिल्कुल उलट हो गया. पहले आप भी इस हैरान कर देने वाले वीडियो को जरूर देखें...

शादी के कार्ड में छुपाए ड्रग्स

लड़की सिक्योरिटी की पैनी नजरों और शानदार हाई टेक्नॉलोजी (Technology) की वजह से एयरपोर्ट पर ही रंगे हाथों पकड़ी गई. आपको बता दें कि पकड़े जाने के बाद पुलिस ने लड़की से पूछताछ (Investigation) की. इस वीडियो को एक आईपीएस अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

वायरल हो रहा वीडियो

महज दो मिनट के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक और रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए. कुछ हैरान दिखाई दिए तो कुछ आग बबूला होते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news