Watch: ट्रैफिक को रोककर लड़की बीच सड़क पर करने लगी डांस, बाद में इंटरनेट पर मच गया बवाल
Advertisement

Watch: ट्रैफिक को रोककर लड़की बीच सड़क पर करने लगी डांस, बाद में इंटरनेट पर मच गया बवाल

Dance In Traffic: एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की ट्रैफिक जाम के बीच सड़क पर ही नाच रही है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और वो कह रहे हैं कि सुरक्षा का बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखा. 

 

Watch: ट्रैफिक को रोककर लड़की बीच सड़क पर करने लगी डांस, बाद में इंटरनेट पर मच गया बवाल

Girl Dancing On Traffic: सोशल मीडिया के जमाने में, अक्सर इन्फ्लुएंसर्स और वीडियो बनाने वाले सड़क पर छोटे-छोटे वीडियो बनाते दिखाई देते हैं. कुछ लोग वायरल होने के चक्कर में खतरनाक काम भी करते हैं, जिससे दूसरों की जान को खतरा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की ट्रैफिक जाम के बीच सड़क पर ही नाच रही है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और वो कह रहे हैं कि सुरक्षा का बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखा. 

ट्रैफिक रोककर डांस करने लगी लड़की

राजा बाबू नाम के एक शख्स ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें, एक लड़की सड़क पर चल रही है, जहां स्कूटर, बाइक और रिक्शे लगातार गुजर रहे हैं. वो थोड़ी देर में अपना बैग फेंक देती है और जमीन पर लेटकर नाचने लगती है. ट्रैफिक रुक जाने पर भी वो बीच सड़क पर ही नाचती रहती है. फिर खड़ी होकर कैमरे की तरफ देखकर नाचना शुरू कर देती है, वहीं लोग उसे देखते रहते हैं. ये वीडियो कहां शूट किया गया, अभी पता नहीं चला है.

 

 

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

ये 23 सेकंड का वीडियो जब से सोशल मीडिया पर आया है, तब से लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों ने लाइक किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "जब इंटरनेट महंगा था, तब ज्यादा अच्छा था." लोगों को यह वीडियो बिल्कुल भी हजम नहीं हुआ और ऐसी हरकत पर दंड मिलने की बात कही. कई लोगों ने ट्रैफिक पुलिस को शिकायत भी की. हालांकि, एक ने तो मज़ाक में कहा, "मुझे तो उन गाड़ियों को देखकर लग रहा है कि वो रेड लाइट को पार नहीं करेंगी और इसका डांस ही देखते रहेंगे." एक अन्य ने लिखा, "ये तो समझ से परे है! ये सोशल मीडिया वाले पागल हो गए हैं क्या? वो भीड़-भाड़ वाली सड़कों, रेलवे स्टेशनों, गाड़ियों के अंदर ये सब क्यों करते हैं? लोगों को परेशान करते हैं, कभी-कभी तो खतरा भी डालते हैं. उन्हें कुछ सज़ा तो मिलनी ही चाहिए."

Trending news