बॉयफ्रेंड ने छोड़ा तो लड़की ने पुलिस को फोन लगाया, ऐसा जवाब मिला कि बोली- जीवन भर याद रखूंगी
Advertisement

बॉयफ्रेंड ने छोड़ा तो लड़की ने पुलिस को फोन लगाया, ऐसा जवाब मिला कि बोली- जीवन भर याद रखूंगी

Long relationship: इस घटना के बाद लड़की थोड़ी देर के लिए बहुत इमोशनल हुई, इसके बाद उसने इस बारे में काफी सोचा और फिर नई जिंदगी की शुरुआत कर दी. लड़की ने खुद बताया कि पुलिस अधिकारी ने उसे ऐसी चीज बता दी जिसे शायद वह जीवन भर नहीं भूलेगी और उसे बहुत काम आएगा.

बॉयफ्रेंड ने छोड़ा तो लड़की ने पुलिस को फोन लगाया, ऐसा जवाब मिला कि बोली- जीवन भर याद रखूंगी

Girlfriend Calls Police: दुनिया भर से रिलेशनशिप के ऐसे-ऐसे मामले देखने को मिल जाते हैं जो लोगों को कई बार सीख भी दी जाते हैं और कई बार अलर्ट कर जाते हैं. ऐसा ही मामला हाल ही में देखने को मिला जब छह साल पुरानी एक रिलेशनशिप अचानक टूट गई. इसके बाद लड़की को बहुत दुख हुआ. उसने इसे दिल पर ले लिया और पुलिस को फोन कर दिया. उसने पुलिस को पूरी कहानी बताई और उसे ढूंढने के लिए कहा. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि बाजी पलट गई.

'मैं जिंदा नहीं रह पाऊंगी'
दरअसल, यह घटना चीन के एक शहर की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट मुताबिक यह घटना हाल ही में हुई जब एक लड़की ने पुलिस को फोन किया और इमोशनल होकर पूरी कहानी बताई. लड़की ने कहा कि वह उसे बहुत प्यार करती थी और छह साल बाद उसने धोखा दे दिया. लड़की ने पुलिस की टीम से यह भी कहा कि वह उसका बॉयफ्रेंड ढूंढ कर ला कर दे नहीं तो वह शायद जिंदा नहीं रह पाएगी.

इस स्थिति का सामना करे
इसके बाद पुलिस की टीम ने लड़की को कई सारे उदाहरण देते हुए समझाना शुरू किया. पुलिस की टीम ने लड़की को बताया कि जीवन में ऐसी भी स्थिति का सामना करना पड़ता है. अगर उसके बॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दिया है तो वह इसको बहुत ही अच्छी तरीके से इस स्थिति का सामना करे और इससे धीरे-धीरे बाहर आए. क्योंकि उससे अच्छा कोई उसका इंतजार कर रहा होगा.

स्थिति से धीरे-धीरे बाहर आए
पुलिस की टीम ने यह भी कहा कि उस आदमी ने तुम्हें बहुत नुकसान पहुंचाया है. तुम उसे फिर वापस पाना चाहती हो क्या यह तुम्हारे जीवन के लिए सही होगा. अगर उसने फिर दोबारा तुम्हारे साथ धोखा किया तो तुम अपने साथ क्या करोगी. लड़की को यह भी बताया गया कि अब वह अपने बॉयफ्रेंड को भूल जाए और उसका नंबर ब्लॉक कर दे. इस स्थिति से धीरे-धीरे बाहर आ जाए बिना किसी से शिकायत किए हुए.

नंबर डिलीट कर दिया
लड़की को यह बात समझ में आई और उसने फोन रख कर उसका नंबर डिलीट कर दिया और उसने निर्णय लिया कि वह अब इस स्थिति को संभालते हुए इससे बाहर आएगी. और नए जीवन की शुरुआत करेगी. चीन की सोशल मीडिया पर यह कहानी इन दिनों खूब वायरल हो रही है और लोग पुलिस की टीम और लड़की दोनों की प्रशंसा कर रहे हैं.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news