Viral Dancing Video: जब फट पड़ी जमीन और धरती में समा गईं लड़कियां; नाचते-नाचते हो गया ये बड़ा हादसा
Advertisement

Viral Dancing Video: जब फट पड़ी जमीन और धरती में समा गईं लड़कियां; नाचते-नाचते हो गया ये बड़ा हादसा

Girls Dancing Video: आज जिस वीडियो पर हम बात करने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आप हर जगह खुशी से कूदने की हिम्मत नहीं करेंगे. आइए जानते हैं, मामला क्या है और क्यों ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते ट्रेंडिग सेक्शन में पहुंच गई.  

फाइल फोटो

Trending Video: याद कीजिए कि आप आखिरी बार इतने खुश कब हुए थे कि खुशी से नाचने लगे हों या फिर जिस जगह पर आप खड़े हैं वहीं कोई ऐसी खबर मिली हो जिसे सुनने के बाद खुशी से कूद पड़े हों. आज हम आपके सामने एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप अगली बार कहीं पर भी खुशी से कूदने और नाचने के बारे में सोचेंगे. 

क्या है पूरी खबर?

हम क्यों आपको किसी भी जगह नाचने या कूदने से रोक रहे हैं, उसका राज इस वीडियो में है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उस वीडियो में ऐसा क्या है? एक यूजर ने हाल ही में 10 सेकंड की अजब सी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जो देखते ही देखते वायरल हो गई. इसमें कुछ लड़कियां एक साथ डांस करते नजर आ रही हैं लेकिन उन लड़कियों को खुद अंदाजा नहीं था कि इन 10 सेकंड में उनके साथ इतना भयानक हादसा हो सकता है.

इस वीडियो में 5-6 लड़कियां सब कुछ भूलकर डांस करने में बिजी हैं कि तभी अचानक से जमीन फट जाती है और देखते ही देखते सभी जमीन के अंदर समा जाती हैं. ये हादसा पास खड़े उनके दोस्त के कैमरे में रिकॉर्ड हो जाता है. इसके बाद वहां खड़े सभी लोग घबरा जाते हैं और तेजी से लड़कियों की ओर भागते हैं.

कैसा रहा सोशल मीडिया का रिएक्शन

इस वीडियो के सोशल मीडिया में आने के बाद अब तक करीब 14 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं और अभी भी इस पर व्यूज आने का सिलसिला लगातार जारी है. वीडियो पर अब तक सैकड़ों लोग कमेंट्स कर चुके हैं और इसे अभी भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को रेडिट पर हंबल टेलर नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि वहां पहले से मौजूद गटर का ढक्कन लड़कियों के तेजी से कूदने के चलते टूट गया और सारी लड़कियां उसके अंदर गिर गईं. उम्मीद है इस वीडियो को देखने वाले आगे से सतर्क रहेंगे और इस तरह कहीं भी कूदने और डांस करने से बचेंगे.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news