बीमार पति को प्यार से खाना खिलाती हुई दिखी दादी मां, Video देख रोने पर मजबूर हुए लोग
Advertisement
trendingNow11578535

बीमार पति को प्यार से खाना खिलाती हुई दिखी दादी मां, Video देख रोने पर मजबूर हुए लोग

Grandmother Feeding His Husband: एक बुजुर्ग महिला का अपने पति को अपने हाथों से खाना खिलाते हुए यह वीडियो प्यार को बेहतरीन तरीके से दर्शाता है. जब आप इस वीडियो को गौर से देखेंगे तो यह दिल छू लेने वाला क्लिप आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा.

 

बीमार पति को प्यार से खाना खिलाती हुई दिखी दादी मां, Video देख रोने पर मजबूर हुए लोग

Heartwarming Viral Video: जब भी हम वीडियो देखने के लिए अपना फोन उठाते हैं तो कई ऐसे इमोशनल वीडियो देखते हैं जिससे हमारी आंखों में आंसू आ जाते हैं. वीडियो अगर बुजुर्गों का हो, तो लोग और भी ज्यादा कनेक्ट हो जाते हैं. एक बुजुर्ग महिला का अपने पति को अपने हाथों से खाना खिलाते हुए यह वीडियो प्यार को बेहतरीन तरीके से दर्शाता है. जब आप इस वीडियो को गौर से देखेंगे तो यह दिल छू लेने वाला क्लिप आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा. भले ही समय के साथ प्यार करने का तरीका बदल रहा हो, लेकिन हर कोई लंबे समय तक यूं ही साथ-साथ चलते हुए नहीं दिखाई देते. इस वीडियो ने लाखों दिलों को जीत लिया.

दादी ने दादाजी को हाथ से खिलाया खाना

एक एनिमेटर अबा जियॉन (Aba Zeon) ने इंस्टाग्राम पर एक पब्लिक इवेंट में एक बुजुर्ग कपल का वीडियो पोस्ट किया. छोटे से क्लिप में अपने पति के बगल में बैठी महिला को अपने हाथों से उसे खाना खिलाते देखा जा सकता है. जियॉन ने वीडियो को कैप्शन दिया, "कुछ लोगों के जरिए जीना." आप देख सकते हैं वीडियो में एक बुजुर्ग महिला अपने पति को अपने हाथों से खाना खिला रही है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर पूरी तरह से लोगों का दिल जीत लिया. दादी मां के प्यार और धैर्य से ऑनलाइन बहुत से लोग प्रभावित हुए क्योंकि उन्होंने धैर्यपूर्वक खाने की प्रत्येक निवाले को अपने पति के मुंह में डाला.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aba Zeons (@aba_zeons)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो देखने के बाद लोग बेहद ही इमोशनल हो गए. एक शख्स ने कमेंट में लिखा, "मुझे लगता है कि जिन लोगों ने प्यार का अनुभव नहीं किया, वे इस पल को समझ नहीं पाएंगे. उन्हें इस प्यार को समझने के लिए पहले इस कदर प्यार करना होगा. कई सालों तक एक-दूसरे का ख्याल रखना और एक-दूसरे का सहारा बनना.” एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस दुनिया में, एक-दूसरे के बिना मदद के कोई नहीं रह सकता. हर किसी को मदद करना चाहिए." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "बेहद ही किस्मत वाले को मिलता है ऐसा प्यार. आखिरी वक्त साथ रहने की कामना."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news