Wedding Video: बारात आने की खुशी कंट्रोल नहीं कर पाई दुल्हन, सभी मेहमानों के सामने करने लगी ये काम
Advertisement

Wedding Video: बारात आने की खुशी कंट्रोल नहीं कर पाई दुल्हन, सभी मेहमानों के सामने करने लगी ये काम

Bride Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में शादी समारोह (Wedding Function) नज़र आता है. शादी समारोह में दुल्हन बारात आने की खुशी कंट्रोल नहीं कर पाती है और सभी मेहमानों के सामने एक रोचक काम करने लगती है.

 

Bride Dance Video

Bride Viral Dance Video: शादियों में दूल्हा-दुल्हन, बाराती, मेहमान, दोस्त-रिश्तेदार सब खूब एंज्वॉय करते हैं. शादी में सबसे मजेदार चीज होती है इन सभी का डांस. हालांकि, पूरे फंक्शन में लाइम लाइट में तो दूल्हा-दुल्हन ही रहते हैं. समारोह में इनका डांस ही सबसे स्पेशल माना जाता है. आजकल दुल्हन के डांस का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा व पसंद किया जा रहा है. बता दें कि दुल्हन यह डांस दूल्हे और बारातियों के आने पर करती है. वायरल वीडियो में दुल्हन को इस तरह डांस करते देखकर लगता है कि अपनी जिंदगी के इस सबसे खास दिन को वह पूरी तरह एंज्वॉय कर रही है. 

'साजन जी घर आए...' गाने पर डांस करती नजर आई दुल्हन
 
वायरल वीडियो किसी शादी समारोह का है. इसमें देखा जा सकता है कि एक दुल्हन (Bride Video), पिंक और रेड कलर के लहंगे में सजी-धजी है. वह काफी सुंदर लग रही है. उसके दोनों तरफ शादी में आए मेहमान और बाकी लोग खड़े हैं. दुल्हन बारात आने की खुशी कंट्रोल नहीं कर पाती है और सभी मेहमानों के सामने जबरदस्त डांस (Bride Viral Dance Video) करने लगती है. वो अपने डांस से सबका दिल जीत लेती है. वीडियो में दुल्हन, फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hain) के गाने 'साजन जी घर आए...' पर डांस करती हुई नजर आ रही है. दूल्हा (Groom Video) घोड़े पर बैठा हुआ है और दुल्हन उसकी तरफ इशारा कर डांस कर रही है.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WEDDINGS PICTURES (@_weddings_pictures)

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर _weddings_pictures नाम की आईडी से शेयर किया गया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. नेटिजेन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 4 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. साथ ही इसे खूब शेयर कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news