शादी वाले दिन दूल्हा ऑफिस का काम करने को मजबूर, लोग बोले- दुल्हन तलाक भी दे देगी...
Advertisement
trendingNow12464046

शादी वाले दिन दूल्हा ऑफिस का काम करने को मजबूर, लोग बोले- दुल्हन तलाक भी दे देगी...

Wedding News: तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. तस्वीर में थॉटली के को-फाउंडर केसी मैक्रेल को अपनी ही शादी में एक लैपटॉप का यूज करते हुए दिखाया गया है, जबकि मेहमानों ने डांस का आनंद लिया. 

 

शादी वाले दिन दूल्हा ऑफिस का काम करने को मजबूर, लोग बोले- दुल्हन तलाक भी दे देगी...

Groom Working On Wedding: एक AI स्टार्टअप के को-फाउंडर को अपनी ही शादी में काम करते हुए एक तस्वीर में देखा गया, जिसने इंटरनेट यूजर्स को चौंका दिया है. ऐसे समय में जब मॉडर्न वर्कप्लेस कल्चर के कन्वर्शेसन में वर्क-लाइफ बैलेंस पर बातचीत हर जगह हो रही है, इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. तस्वीर में थॉटली के को-फाउंडर केसी मैक्रेल को अपनी ही शादी में एक लैपटॉप का यूज करते हुए दिखाया गया है, जबकि मेहमानों ने डांस का आनंद लिया. इसे उनके साथी को-फाउंडर टॉरी लियोनार्ड द्वारा लिंक्डइन पर शेयर किया गया.

यह भी पढ़ें: Knowledge News: क्या है सुखी विवाह? सिर्फ ऐसे लड़कों से शादी करती हैं खूबसूरत लड़कियां

शादी वाले दिन भी दूल्हे ने किया काम

को-फाउंडर टॉरी लियोनार्ड ने लिंक्डइन पर लिखा, "मेरे को-फाउंडर केसी ने एसएफ से एनवाईसी तक अलग-अलग बार में अपने लैपटॉप के सा बैठने वाले व्यक्ति है. उसने ऐसा करने के लिए खुद चुना है. पिछले हफ्ते थॉटली ने एक कस्टमर को लाया जिसे 2 सप्ताह के भीतर लॉन्च करने की आवश्यकता थी. केसी बस उस 2 सप्ताह के भीतर शादी करने के लिए रेडी हुआ. अपनी शादी में वह एक ब्रिज का काम कर रहा था." ऐसा थॉटली के को-फाउंडर और सीईओ ने लिखा, जो एक न्यूयॉर्क-आधारित स्टार्टअप है जो व्यवसायों को ह्यूमन-बेस्ड एआई वॉइस एजेंट बनाने और तैनात करने में मदद करता है.

देखें पोस्ट-

यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा

पोस्ट पर लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा आलोचनात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं. हालांकि केसी मैक्रेल ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि वह 2 सेकंड बाद डांस और शैंपेन वापस आ गया. फिलहाल कई सारे लोगों ने यह लिखा कि ऐसा रहा तो जल्द ही तलाक भी हो सकता है. लिंक्डइन का स्क्रीनशॉट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर भी पोस्ट किया गया, जहां प्रतिक्रियाएं निगेटिव ही थीं. एक यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं पता कि क्या बदतर है: जिन लोगों ने उसे अपनी शादी में काम करने के लिए कहा या यह तथ्य कि इसे किसी तरह प्रेरणा या प्रेरणादायक के रूप में लिंक्डइन पर पोस्ट किया गया था." एक अन्य एक्स यूजर ने लिखा, "शादी से पहले ऐसा क्यों नहीं करें?"

Trending news