जयमाला से पहले दूल्हे ने स्टेज पर ही मांग ली ऐसी चीज, शर्म से पानी-पानी हो गई दुल्हन
Advertisement

जयमाला से पहले दूल्हे ने स्टेज पर ही मांग ली ऐसी चीज, शर्म से पानी-पानी हो गई दुल्हन

Groom Demand Kiss: वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन जयमाला के स्टेज पर खड़े हैं, तभी दूल्हा भरी महफिल में दुल्हन से कुछ अनोखी डिमांड करके उसे शर्म से लाल होने पर मजबूर कर देता है. 

SCREENSHOT IMAGE

Groom Demand Kiss: इंटरनेट पर शादी के वीडियो काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. इस पर अगर वीडियो दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) से जुड़ा हो तो उसके कहने ही क्या! शादी के मौके पर कई बार कुछ ऐसे पल अचानक आ जाते हैं, जिसके बारे में दूल्हा और दुल्हन ने प्लान नहीं किया होता है. ऐसे ही अनोखे पल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हनिया से स्टेज पर ऐसी चीज मांगता दिख रहा है, जिससे दुल्हन शर्म से लाल-लाल हो जाती है.

  1. दूल्हे ने भरी महफिल में मांग लिया Kiss
  2. दूल्हे की डिमांड सुनकर शर्म से लाल हुई दुल्हन
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दूल्हे ने भरी महफिल में मांग ली ऐसी चीज

दूल्हा जयमाला से पहले दुल्हन से ऐसी चीज मांग लेता है, जो दुल्हन ने पहले सोचा भी नहीं होगा. दूल्हा भरी महफिल में दुल्हन से कुछ अनोखी डिमांड करके उसे शर्म से लाल होने पर मजबूर कर देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन जयमाला के स्टेज पर खड़े हैं. जयमाला की रस्म पूरी करने के लिए दोनों अपने हाथों में वरमाला लिए होते हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन ने दूल्हे के गले में वरमाला डाल दिया है. अब दूल्हन अपने दूल्हे द्वारा वरमाला डालने का इंतजार कर रहीहै. 

Kiss की डिमांड करता है दूल्हा

इसी बीच स्टेज पर खड़े दूल्हे ने बेहद ही अनोखे अंदाज में हंसते हुए दुल्हन से कुछ ऐसी चीज की डिमांड कर डाली, जिससे दुल्हन हैरान रह गई. दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया से इशारे में कहा कि उसे पहले उसके गाल पर चूमना होगा, तभी वह वरमाला उसके गले में डालेगा. यह सुनकर दुल्हन शर्म से लाल हो जाती है. इसके बाद उसने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में सबके सामने अपने दूल्हे को KISS कर लिया. जैसे ही दुल्हन ने अपने दूल्हे को Kiss किया. इसके बाद ही दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में वरमाला डालता है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Weddings Unfolded (@weddingsunfolded)

शर्म से पानी-पानी हो गई दुल्हन

दूल्हा और दुल्हन का यह अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि दूल्हा स्टेज पर भरी महफिल में अपनी दुल्हन से Kiss की डिमांड रख दे. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को Weddings Unfolded नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है. वीडियो पर यूजर्स रोमांटिक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news