Guest in Wedding: शादी में मेहमान ने कर दी ऐसी हरकत, दूल्हे-दुल्हन ने वीडियो भेजकर हर्जाना ले लिया
topStorieshindi

Guest in Wedding: शादी में मेहमान ने कर दी ऐसी हरकत, दूल्हे-दुल्हन ने वीडियो भेजकर हर्जाना ले लिया

Extra Cake in Wedding: खुद मेहमान ने बताया कि मैंने एक्स्ट्रा स्लाइस के लिए भुगतान किया क्योंकि कपल ने जवाब दिया कि हम सीसीटीवी देख रहे थे और देखा कि आपके पास शादी के केक के दो टुकड़े थे. अब आपको इसका पैसा देना होगा.

Guest in Wedding: शादी में मेहमान ने कर दी ऐसी हरकत, दूल्हे-दुल्हन ने वीडियो भेजकर हर्जाना ले लिया

Couple Charge Money For Extra Cake: भारत ही नहीं दुनियाभर के कई देशों से शादियों के सीजन के दौरान दूल्हे-दुल्हन की खूब सारी कहानियां सामने आती हैं. कई बार दूल्हा तो कई बार दुल्हन अपनी फनी हरकतों से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन इन सबके बीच शादियों में कई ट्विस्ट की भी घटनाएं सामने आई हैं. ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है जहां शादी के दिन एक मेहमान ने मंडप पर से केक का एक टुकड़ा ज्यादा खा लिया तो इसके लिए उस मेहमान से दूल्हे-दुल्हन ने हर्जाना ले लिया.

यह सब कैमरे में कैद हो गया था
दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के एक शहर की है. मिरर डॉट यूके ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि यह दोनों कपल पहले रिलेशनशिप में थे फिर उनकी शादी का दिन भी आ चुका था और वे मंडप में पहुंच चुके थे. यहां एक बड़े से केक की व्यवस्था की गई थी और सभी मेहमानों को केक का एक एक टुकड़ा लेना था लेकिन एक मेहमान ने केक के एक टुकड़े से ज्यादा उठाकर खा लिया. यह सब कैमरे में कैद हो गया था. 

मेहमान को वीडियो के साथ मैसेज किया
इसके बाद कपल ने शादी के गले ही कुछ दिनों में उस मेहमान को वीडियो के साथ मैसेज किया. और उनसे अतिरिक्त 3.66 पाउंड यानी करीब 333 रुपये का भुगतान करने का आदेश दिया. उन्होंने कहा कि मेहमानों को शादी के दिन केक की लागत का भुगतान करने के लिए नहीं कहा गया था. लेकिन आपने केक कटने के बाद एक टुकड़ा ज्यादा खाया. अब आपको इसके पैसे देने होंगे. 

रिपोर्ट के मुताबिक आश्चर्य की बात यह है कि मेहमान को ये पैसे चुकाने पड़े. रिपोर्ट के मुताबिक़ खुद मेहमान ने बताया कि मैंने एक्स्ट्रा स्लाइस के लिए भुगतान किया क्योंकि कपल ने जवाब दिया कि हम सीसीटीवी देख रहे थे और देखा कि आपके पास शादी के केक के दो टुकड़े थे. अब आपको इसका पैसा देना होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news