Viral Video: गुलाब जामुन में ओल्ड मॉन्क का टेस्ट, वायरल वीडियो देख लोगों के पसीने छूटे
Advertisement
trendingNow11435286

Viral Video: गुलाब जामुन में ओल्ड मॉन्क का टेस्ट, वायरल वीडियो देख लोगों के पसीने छूटे

Old Monk Gulab Jamun: इसका एक वायरल वीडियो सामने आया है जिस पर लोग मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि गुलाब जामुन और ओल्ड मॉन्क दोनों का टेस्ट ख़राब हो गया होगा. वहीं कुछ लोग इस प्रयोग को जायज ठहरा रहे हैं.

Viral Video: गुलाब जामुन में ओल्ड मॉन्क का टेस्ट, वायरल वीडियो देख लोगों के पसीने छूटे

Gulab Jamun Mix With Old Monk: गुलाब जामुन और रम के शौकीनों के लिए एक खास खबर है. अभी तक एक समय पर वे या तो गुलाब जामुन का मजा ले पाते थे या रम का मजा ले पाते थे लेकिन एक शख्स ने कमाल कर दिया. इस शख्स ने ओल्ड मॉन्क रम के साथ गुलाब जामुन का ऐसा तड़का लगाया कि लोगों के पसीने छूट गए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुलाब जामुन का एक बड़ा सा बर्तन है जिसमें बहुत सारे गुलाब जामुन पड़े हुए हैं. यह वीडियो कब का है और कहां का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन इसमें दिख रहा है कि वह शख्स गुलाब जामुन को निकालकर एक बड़े चम्मच में रखता है. 

ओल्ड मॉन्क रम डालते ही...
इसके बाद उसमें ओल्ड मॉन्क को डालकर गरम करता है. इसके बाद उसमें से धुआं निकलने लगता है. इसके थोड़ी देर बाद उस चम्मच से आग की छोटी छोटी लपटें भी निकलने लगती हैं. इसी दौरान वह उसमें ओल्ड मॉन्क थोड़ा और डाल देता है. ओल्ड मॉन्क रम डालते ही धुआं तेजी से निकलने लगता है. 

गुलाब जामुन के मीठे घोल में ओल्ड मॉन्क डालने के बाद इसको पीने का मजा शायद यह शख्स ही बता पाएगा. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था जब एक चायवाले ने ओल्ड मॉन्क को चाय में घोलकर नए तरीके से चाय बनाई थी. फिलहाल इस बार गुलाब जामुन का वीडियो वायरल हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauravi (@gauravi_vinay)

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news