हार्दिक पांड्या ने नानी के साथ किया 'पुष्पा' के गाने पर डांस, अल्लु अर्जुन ने कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11081191

हार्दिक पांड्या ने नानी के साथ किया 'पुष्पा' के गाने पर डांस, अल्लु अर्जुन ने कह दी ऐसी बात

Hardik Pandya Dance on Pushpa: टीम इंडिया के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी 'पुष्पा' के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. वह 'पुष्पा' फिल्म के गाने पर अपनी नानी के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

screenshot image

Hardik Pandya Dance on Pushpa: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' रिलीज होने के बाद से ही भारत समेत पूरी दुनिया में धूम मचा रही है. यह फिल्म आलोचकों और दर्शकों के बीच जमकर पॉपुलर हुई है. रिलीज होने के बाद से ही फिल्म ने जबरदस्त कमाई भी की है. इस फिल्म में एक्टर अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का प्रदर्शन लोगों को जमकर पसंद आया है. आम लोगों के साथ-साथ खास लोगों पर भी पुष्पा फिल्म का सुरूर चढ़कर बोल रहा है.

  1. हार्दिक पांड्या पर चढ़ा पुष्पा फिल्म का सुरूर
  2. नानी के साथ पुष्पा के गाने पर किया डांस
  3. अल्लू अर्जुन ने कमेंट कर कह दिया ऐसा

अब टीम इंडिया के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी पुष्पा के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह 'पुष्पा' फिल्म के गाने पर अपनी नानी के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद लोग हार्दिक पांड्या और उनकी नानी के इस क्यूट मोमेंट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

'पुष्पा' के गाने पर डांस

हार्दिक पांड्या ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह अपनी नानी के साथ Srivalli गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में हार्दिक पांड्या और उनकी नानी गाने का हुक स्टेप भी करते दिख रहे हैं. हार्दिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारी अपनी पुष्पा नानी'. इस वीडियो के सामने आने के बाद हार्दिक के फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा क्रिकेट और फिल्मी सितारे भी हार्दिक पांड्या के वीडियो को लाइक और कमेंट कर रहे हैं. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

अल्लू अर्जुन ने किया ऐसा कमेंट

हार्दिक पांड्या को नानी के साथ डांस करता देख पुष्पा फिल्म के हीरो अल्लु अर्जुन भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. वीडियो देखने के बाद उन्होंने कमेंट किया, 'बहुत क्यूट. ढेर सारा प्यार और रिस्पेक्ट. दिल खुश करने वाला डांस.' बता दें कि यह वीडियो इतना ज्यादा पॉपुलर हो रहा है कि कुछ ही देर में इसे 8 मिलियन लोगों ने देख लिया है. वहीं वीडियो को 20 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news