पत्नी का मुंह काला करना चाहता था पति, हुआ कुछ ऐसा कि करवा ली अपनी ही बेइज्जती; देखिए Video
Advertisement

पत्नी का मुंह काला करना चाहता था पति, हुआ कुछ ऐसा कि करवा ली अपनी ही बेइज्जती; देखिए Video

Husband Wife Prank Video: इस वीडियो में एक पति अपनी पत्नी के साथ प्रैंक करने की कोशिश करता है, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि पति खुद अपनी ही बेइज्जती करवा बैठता है. वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

SCREENSHOT IMAGE

Husband Wife Prank Video: सोशल मीडिया पर आपने बहुत सारे प्रैंक वीडियो (Prank Video) देखे होंगे. प्रैंक वीडियो इन दिनों काफी ट्रेंड भी कर रहे हैं. वहीं अगर पति-पत्नी के जोक्स वाले प्रैंक वीडियो सामने आते हैं, तो वह सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं. आपने अक्सर लोगों को किसी और पर प्रैंक करते देखा होगा, हालांकि कई बार यह प्रैंक उल्टा भी पड़ जाता है. कई बार लोग दूसरों के लिए प्रैंक प्लान करते हैं, लेकिन वह खुद उन पर ही भारी साबित हो जाता है. 

पत्नी के साथ प्रैंक करना चाहता था पति

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ ऐसा ही है. यह बेहद मजेदार वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में एक पति अपनी पत्नी के साथ प्रैंक करने की कोशिश करता है, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि पति खुद अपनी ही बेइज्जती करवा बैठता है. वीडियो इंस्टाग्राम पर एक रील्स वीडियो की तरह शेयर किया गया है.

इस मजेदार वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी सो रही है. वहीं, पति अपने हाथों पर काला पेंट लगाकर आता है और अपनी सोती हुई पत्नी के ऊपर प्रैंक करने जा रहा होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति अपने हाथ में लगा काला पेंट धीरे से अपनी सोई हुई पत्नी के चेहरे पर लगाने की कोशिश करता है. यहीं पर एक ट्विस्ट आता है. आप देख सकते हैं कि पति दबे पांव से अपनी पत्नी की तरफ जा ही रहा होता है कि उसे छींक आ जाती है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@hepgul5)

पति पर उल्टा पड़ जाता है प्रैंक

छींक आने पर पति भूल जाता है कि उसने अपने हाथ पर काला पेंट लगाया हुआ है. इसके बाद वह गलती से अपना वही हाथ अपने मुंह पर लगा लेता है. ऐसा करने से सारा काला पेंट उसके ही चेहरे पर लग जाता है. इसके बाद पत्नी उठ जाती है. वह अपने पति का काला चेहरा देख घबरा जाती है. पति-पत्नी के इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर यूजर्स काफी फनी रिएक्शन दे रहे हैं.

Trending news