पत्नी को उठाकर नाचने के लिए उतावला था पति, दोनों गिरे धड़ाम; देखकर हंसते-हंसते फूल जाएगा पेट
Advertisement

पत्नी को उठाकर नाचने के लिए उतावला था पति, दोनों गिरे धड़ाम; देखकर हंसते-हंसते फूल जाएगा पेट

Viral video of husband tried to lift up his wife: इंटरनेट की दुनिया में एक और वीडियो वायरल है. इस वीडियो में पति-पत्नी दोनों किसी शादी में डांस कर रहे होते हैं. पीछे गाना चल रहा होता है, 'तेरे बिन नहीं लगदा दिल मेरा.' एक कपल सामने डांस कर रहा होता है. फिर क्या हुआ आइए आपको बताते हैं.

 

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर शादी-बारात से जुड़े वीडियो आए दिन वायरल होते हैं. जिन्हें लोग पसंद करने के साथ अपनी वाल और टाइमलाइन पर शेयर करते हैं. ऐसे वीडियोज में कई बार दूल्हा-दुल्हन की मस्ती दिखती है तो कभी दुल्हन का देवर या दूल्हे की सालियां कुछ ऐसी हरकत कर जाती हैं, जिसे देख लोग जमकर चुटकियां लेते हैं तो वो मूवमेंट सेरिमनी का बेस्ट पार्ट बनने के साथ-साथ इंटरनेट पर भी चर्चा का विषय बन जाता है.

  1. डांस फ्लोर पर जरा संभल कर!
  2. डांस करते-करते मचल गया मन
  3. 'हुई ऐसी चूक की बाल-बाल बचा जोड़ा'

नहीं रोक पाएंगे हंसी

इससे हटकर अब जिस वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो किसी दूल्हा-दुल्हन का नहीं बल्कि एक शादी में सजे डांस फ्लोर का है. जहां एक कपल ने डांस के दौरान कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति-पत्नी दोनों किसी शादी में डांस फ्लोर पर डांस कर रहे होते हैं और पीछे गाना चल रहा होता है, ‘तेरे बिन नहीं लगदा दिल मेरा’ एक कपल सामने डांस कर रहा होता है, तभी अचानक से पति डांस फ्लोर पर अपनी पत्नी को उठाने की कोशिश करता है. उसकी यह कोशिश नाकाम रहती है और वो अपनी पत्नी को नहीं उठा पाता. बैलेंस बिगड़ जाता है और इसके बाद दोनों गिर जाते हैं फिर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं.

आप भी देखिए वीडियो

सबके लिए सीख

तो देखा आपने कैसे इस पति-पत्नी के साथ डांस फ्लोर पर जो घटनाक्रम सामने आया. वो हर इंसान के लिए अपने आप में सीख है. वहीं इस वायरल वीडियो पर लोग अजब-गजब रिएक्शंस भी दे रहे हैं. 

यह वीडियो बताता है कि पति-पत्नी का रिश्ता हर घड़ी एक दूसरे का साथ निभाने का है. दोनों एक दूसरे को संभालते हैं, हंसते हैं, रोते हैं और जिंदगी भार एक साथ खुश रहते हैं.

Trending news