VIRAL VIDEO: पति के पैर दबाते-दबाते महिला ने किया ऐसा काम, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश
Advertisement
trendingNow1495118

VIRAL VIDEO: पति के पैर दबाते-दबाते महिला ने किया ऐसा काम, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

इस वीडियो को देशी मारवाड़ी जोक्स नाम के फेसबुक पेज ने शेयर किया है, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों बार शेयर किया गया है.

यह वीडियो है कहां का और इसे शेयर किसने किया है इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.(फोटो साभारः Facebook)

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडयो वायरल होता रहता है, कभी कोई बात चर्चा का विषय बन जाती है तो कभी कोई. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो एक पति-पत्नी का है, जिसमें पति बड़े ही शांति से आराम फरमा रहा है और पत्नी उसकी सेवा में पैर दबा रही है. ताकि काम से थक कर आया पति आराम कर सके और उसे अच्छी नींद आ जाए, लेकिन इसी बीच महिला कुछ ऐसा काम करती है कि जिससे लोग देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

 हवा में फेंका खौलता हुआ पानी और चुटकी में बन गया बर्फ, देखिए VIDEO

दरअसल, पति के पैर दबाते-दबाते पत्नी की नजर पति के जेब से निकले नोट पर जाती है, जिसे देखते ही वह पति के पैर दबाते-दबाते ही नोट निकालने की कोशिश करने लगती है, लेकिन जैसे ही वह नोट निकालने की कोशिश करती है पति को कुछ महसूस होता है और वह नोट की तरफ हाथ बढ़ाता है, जिसके बाद पत्नी हाथ हटा लेती है और वापस से पैर दबाने लगती है. इसी बीच पत्नी दोबारा पति की जेब तक अपना हाथ लेकर जाती है और धीरे से नोट निकालकर छिपा लेती है. जिसे देखकर लोगों को काफी मजा आ रहा है.

VIDEO: 4 साल के इस बच्चे को ड्रम बजाता देख प्रोफेशनल ड्रमर भी दबा लेते हैं 'दांतों तले उंगली'

बता दें इस वीडियो को देशी मारवाड़ी जोक्स नाम के फेसबुक पेज ने शेयर किया है, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों बार शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी धमाल मचा रहा है. हालांकि यह वीडियो है कहां का और इसे शेयर किसने किया है इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन वीडियो को देखकर लोग महिला के इस कारनामे पर काफी हंस रहे हैं.

Trending news