Tina Dabi की बहन ने दीदी-जीजू के संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखी दिल छू लेने वाली बात
Advertisement
trendingNow11388304

Tina Dabi की बहन ने दीदी-जीजू के संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखी दिल छू लेने वाली बात

IAS Tina Dabi: टीना डाबी (Tina Dabi) के अलावा उनकी बहन रिया डाबी (Ria Dabi) ने भी पिछले साल 2021 बैच में यूपीएसी क्वालिफाई किया था. दोनों बहनों ने ही आईएएस एग्जाम क्वालिफाई करके एक अच्छे पद पर पहुंच गए हैं.

 

Tina Dabi की बहन ने दीदी-जीजू के संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखी दिल छू लेने वाली बात

IAS Tina Dabi Viral Photo: यूपीएससी टॉपर रहीं आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) सोशल मीडिया पर किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. उनसे जुड़ा कोई भी अपडेट इंटरनेट पर तुरंत वायरल हो जाता है. टीना डाबी (Tina Dabi) के अलावा उनकी बहन रिया डाबी (Ria Dabi) ने भी पिछले साल 2021 बैच में यूपीएसी क्वालिफाई किया था. दोनों बहनों ने ही आईएएस एग्जाम क्वालिफाई करके एक अच्छे पद पर पहुंच गए हैं. जब भी दोनों बहनें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई भी फोटो या अपडेट देती हैं तो तुरंत ही वायरल हो जाती है. टीना डाबी (Tina Dabi Photos) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसे उनकी बहन रिया डाबी ने पोस्ट किया है.

Tina Dabi की एक और तस्वीर हुई वायरल

रिया डाबी (Ria Dabi) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर एक दिन पहले एक तस्वीर शेयर की, जिसमें न सिर्फ रिया डाबी हैं बल्कि उनकी दीदी टीना डाबी (Tina Dabi) और उनके जीजू आईएएस प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) भी मौजूद हैं. टीना और प्रदीप एक सोफे पर बैठे हुए हैं, जबकि टीना उनके पीछे खड़ी हुई हैं. इस तस्वीर को देखकर समझा जा सकता है कि यह घर की फोटो है. रिया ने इस पोस्ट पर दिल को छू लेने वाला एक शब्द लिखा. उन्होंने सिर्फ 'होम' लिखा, जिसके साथ एक हार्ट वाली इमोजी भी बनाई. इंटरनेट पर यह तस्वीर तुरंत वायरल हो गई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

 

तस्वीर पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने पोस्ट पर लिखा, 'एक ही तस्वीर में तीन अधिकारी'. एक महिला यूजर ने लिखा, 'मैम बाकी सब एक साइड और टीना मैम एक साइड. लोग मेकअप करके बस इंस्टा फॉलोअर्स को इन्फ्लुएंस करते हैं लेकिन टीना मैम (Tina Dabi) आप बेहद ही शानदार हैं. मेरी आइडल.' IAS टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वो उन IAS अफसरों में शामिल हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर एक अलग पहचान और बड़ी फैन फॉलोइंग है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news