इस Photo में बेटी से कम उम्र की दिखती है मां, जानें वजह
Advertisement
trendingNow1920052

इस Photo में बेटी से कम उम्र की दिखती है मां, जानें वजह

Young Mother : लिजा का दावा है कि उसकी मां 45 साल की है, लेकिन लोग हैरान थे कि वह कितनी छोटी दिखती हैं. वह कहती हैं कि लोग हैरान रहते हैं कि मैं कैसे जवान दिखती हूं, लेकिन उससे पहले मेरी मां को देखो.

इस Photo में बेटी से कम उम्र की दिखती है मां, जानें वजह

Young Mother : कई बार हम कुछ महिलाओं की उम्र देखकर अंदाजा नहीं लगा सकते कि उनकी उम्र क्या होगी? खुद को इतना मेंटेन रखती है कि उम्र का पता चलने के बाद कई लोग हैरान रह जाए. एक महिला हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें बताया गया है कि उसकी मां उससे भी कम उम्र की नजर आती है. यह देखने में बेहद ही अविश्वसनीय है.

  1. मां की तस्वीर शेयर करते ही लोग हुए हैरान
  2. फोटो देख लोग नहीं कर पा रहे भरोसा
  3. यूजर्स के भी आए अजीब रिएक्शन

मां की तस्वीर शेयर करते ही लोग हुए हैरान

मिरर डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, टिकटॉक यूजर लिजा गुलियावा (Liza Gulyaewa) ने एक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 24 वर्षीय दिखने वाली महिला के यंग लुक के बारे में पूछा. लिजा के अकाउंट पर 300,000 फॉलोअर्स हैं. वीडियो क्लिप में लिजा ने बताया कि उनकी मां को अच्छे आनुवांशिकता के तौर पर ऐसा लुक उन्हें मिला. लिजा ने अपनी मां की तस्वीर भी साझा की.

लिजा का दावा है कि उसकी मां 45 साल की है, लेकिन लोग हैरान थे कि वह कितनी छोटी दिखती हैं. वह कहती हैं कि लोग हैरान रहते हैं कि मैं कैसे जवान दिखती हूं, लेकिन उससे पहले मेरी मां को देखो.

फोटो देख लोग नहीं कर पा रहे भरोसा

हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया. इतना ही नहीं, लोग अचंभित भी हैं कि आखिर कैसे भरोसा किया जाए कि दोनों मां-बेटी हैं. एक यूजर ने तो यह कहा कि अगर आप उन्हें एक साथ देखें तो यह बताना मुश्किल होगा कि मां कौन है और कौन बेटी. दोनों बिल्कुल बहनों की तरह दिखाई देते हैं

Trending news