Airport पर गुलाब जामुन ले जाने से रोका तो भारतीय शख्स ने किया दिल जीत लेने वाला काम, Video वायरल
Advertisement

Airport पर गुलाब जामुन ले जाने से रोका तो भारतीय शख्स ने किया दिल जीत लेने वाला काम, Video वायरल

Thailand’s Phuket Airport: हवाईअड्डों पर यात्रियों को अपने सामानों से सामान निकालते हुए देखना असामान्य नहीं है, क्योंकि एयरपोर्ट अधिकारी अक्सर खाने-पीने वाले चीजों को बाहर निकाल देते हैं. हालांकि, एक ऐसी ही स्थिति का सामना करते हुए एक व्यक्ति ने कुछ अलग करने का फैसला किया.

Airport पर गुलाब जामुन ले जाने से रोका तो भारतीय शख्स ने किया दिल जीत लेने वाला काम, Video वायरल

Phuket Airport: हवाई यात्रा के लिए पैकिंग करते समय आप कितना भी ध्यान दें, लेकिन कभी-कभी आपके सामान पर रोक लग ही जाता है. उस वक्त आपको सामान को छोड़ना पड़ता है, लेकिन कुछ लोग इसे आपस में शेयर करना पसंद करते हैं. हवाईअड्डों पर यात्रियों को अपने सामानों से सामान निकालते हुए देखना असामान्य नहीं है, क्योंकि एयरपोर्ट अधिकारी अक्सर खाने-पीने वाले चीजों को बाहर निकाल देते हैं. हालांकि, एक ऐसी ही स्थिति का सामना करते हुए एक व्यक्ति ने कुछ अलग करने का फैसला किया. हिमांशु देवगन गुलाब जामुन का एक बॉक्स ले जा रहे थे, जब थाईलैंड के फुकेत हवाई अड्डे पर अधिकारियों ने उन्हें सूचित किया कि उन्हें अपने सामान में ले जाने की अनुमति नहीं है.

इंडियन ने फुकैत एयरपोर्ट पर लोगों का जीता दिल

इसका अधिक से अधिक फायदा लेने के लिए हिमांशु देवगन ने सुरक्षा जांच में अधिकारियों को मिठाई की पेशकश की. उसी के एक वीडियो में हवाई अड्डे के अधिकारी गुलाब जामुन खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'जब उन्होंने हमें सुरक्षा जांच में गुलाब जामुन ले जाने के लिए बैन किया, तो हमने उनके साथ अपनी खुशी साझा करने का फैसला किया. फुकेत हवाई अड्डा. वीडियो पर एक टेक्स्ट में लिखा, 'दिन की शानदार शुरुआत!' 24 सितंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेटिजन्स ने आदमी और हवाई अड्डे के कर्मचारियों के हावभाव की सराहना की.

 

 

लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, 'गुलाब जामुन को अंदर नहीं आने देने की मीठी सजा. हाहा यह हमारे साथ लंदन हवाई अड्डे पर भी हुआ था, जबकि Prague के रास्ते में हमने इसे दूर जाते हुए देखा था. काश मैंने भी ऐसा ही किया होता.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कचरे में बदलने के बजाय सबसे अच्छा उपयोग.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'यहां का स्टाफ बिल्कुल प्यारा है.' एक चौथे यूजर ने लिखा, 'कर्मचारियों के साथ लड़ने के बजाय ये लोग दयालुता चुनते हैं और प्यार फैलाते हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news