Friendship Day पर जय-वीरू की जोड़ी ने कह दी ऐसी बात, ट्रैफिक पुलिस ने शेयर की फोटो
Advertisement

Friendship Day पर जय-वीरू की जोड़ी ने कह दी ऐसी बात, ट्रैफिक पुलिस ने शेयर की फोटो

Jai Veeru Sholay: अगर बात दोस्ती की हो तो बॉलीवुड की हिट जोड़ी जय-वीरू का जिक्र जरूर होता है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने भी फ्रेंडशिप डे के दिन ऐसे कमाल के तरीके से जागरूकता फैलाई कि सभी तालियां पीटते रह गए.

प्रतीकात्मक फोटो

Delhi Traffic Rules: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस अक्सर इनोवेटिव तरीके से लोगों को जागरूक (Aware) करने का मौका नहीं छोड़ती है. ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) फेसबुक पर देखा जा सकता है. आज जहां लोग अपने नए-पुराने दोस्तों को फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) पर बधाई दे रहे हैं, वहीं दिल्ली पुलिस इसी बहाने से लोगों को हैलमेट पहनने की नसीहत देती दिखाई दी. बहुत से लोग पुलिस (Police) की इस पहल की काफी तारीफ करते दिखाई दिए. 

शेयर की ऐसी फोटो

फेसबुक (Facebook) पर शेयर की गई इस फोटो में बॉलीवुड हिट मूवी 'शोले' की सुपरहिट जोड़ी जय-वीरू को बाइक (Bike) पर बैठे हुए देखा जा सकता है. इस फोटो के नीचे लिखा है कि हैलमेट (Helmet) पहनो, दोस्ती भी न टूटे और सिर भी न फूटे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो (Viral Photo) को जरूर देखें...

fallback

दिया गजब का कैप्शन

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इस फोटो को कैप्शन (Caption) दिया कि ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे! हैलमेट.. तेरा साथ न छोड़ेंगे. इस फोटो पर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. कुछ लोग कमेंट सेक्शन में मजाक (Joke) करते दिखाई दिए तो कुछ लोग ट्रैफिक पुलिस के दिमाग (Brain) की तारीफ करते दिखाई दिए. ये फोटो काफी पसंद की जा रही है. 

फोटो हुई वायरल

फेसबुक पर ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें कि महज एक ही घंटे में इसे 500 से ज्यादा लोग (Social Media Users) पसंद कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में भी सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग रिएक्शंस (Comments) देते दिखाई दिए. हालांकि सड़क पर हैलमेट पहनना वाकई में एक जरूरत (Need) होना चाहिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news