Wife Murder Husband: पति ने नहीं दी जींस पहनने की इजाजत, गुस्साई पत्नी ने चाकू गोदकर मार डाला
Advertisement

Wife Murder Husband: पति ने नहीं दी जींस पहनने की इजाजत, गुस्साई पत्नी ने चाकू गोदकर मार डाला

Jamtara Wife Murder Husband: झारखंड के जामताड़ा में एक महिला ने अपने पति को महज इसलिए चाकू से गोदकर मार डाला, क्योंकि उसने महिला को जींस पहनने से मना किया था.

 

प्रतीकात्मक चित्र

Wife killed Husband with knife: झारखंड के जामताड़ा थाना क्षेत्र के जोरभिटा गांव में एक पति ने अपनी पत्नी को जींस पैंट पहनने से मना किया तो पत्नी ने चाकू मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. बाद में इलाज के दौरान धनबाद पीएमसीएच में पति की मौत हो गई. पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

जींस पहनकर मेले गई थी घूमने

जानकारी के अनुसार, आरोपी पुष्पा हेंब्रम गोपालपुर गांव के मेले में जींस पहनकर घूमने चली गई, जिसके बाद लौटने पर पति ने कहा कि अब तुम्हारी शादी हो गई है, तुम जींस मत पहना करो, जिस पर पत्नी ने विरोध किया और पति को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

इलाज के दौरान पति की मौत

घायल पति को इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. मृतक की पहचान आंदोलन टूडू के रूप में हुई है. टूडू के पिता कर्णेश्वर टूडू ने कहा कि उनके बेटे ने बहू को जींस पहनने से मना किया था,जिस पर पत्नी ने उसे चाकू से मारकर घायल कर दिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

चार महीने पहले हुई थी शादी

वहीं, आरोपी पत्नी ने भी घरवालों के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है. बता दें कि कि लगभग 4 माह पहले ही महिला की शादी हुई थी. जामताड़ा थाना प्रभारी अब्दुल रहमान ने घटना की पुष्टि की है और कहा है कि घायल की मौत धनबाद में इलाज के दौरान हुई है. वहां की पुलिस के द्वारा मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है.
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV

Trending news