Jija Sali Video: बहन की पीठ पीछे खुद को रोक नहीं पाई साली, भरी महफिल में जीजा को ऐसी जगह किया टच और फिर...
Advertisement

Jija Sali Video: बहन की पीठ पीछे खुद को रोक नहीं पाई साली, भरी महफिल में जीजा को ऐसी जगह किया टच और फिर...

Funny Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Trending Video) लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है. इस वीडियो में एक साली अपने जीजा को छेड़ती हुई दिखाई दे रही है. 

Jija Sali Video: बहन की पीठ पीछे खुद को रोक नहीं पाई साली, भरी महफिल में जीजा को ऐसी जगह किया टच और फिर...

Jija-Sali Video: जीजा साली का रिश्ता बड़ा ही चुलबुला और मजाक-मस्ती से भरा होता है. कभी जीजा (Brother In Law) साली से मजाक करता दिखाई देता है तो कभी साली (Wife's Sister) जीजा को छेड़ती हुई दिखाई देती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अक्सर आपको जीजा-साली वाले जोक्स (Jokes) भी दिख जाते होंगे. ऐसे ही एक जीजा-साली का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर (Share) किया गया है और यूजर्स को काफी पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और साली के अंदाज के फैन (Fan) बन जाएंगे.

  1. साली ने जीजा के साथ किया मजाक
  2. काफी मजेदार है वीडियो
  3. चुभा दी कमर पर सेफ्टी पिन

साली ने जीजा को छेड़ा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा (Groom) शादी के रस्म-रिवाज निभाने में व्यस्त है. उसे नहीं पता था कि अगले कुछ ही सेकेंड में उसके साथ क्या होने वाला है. दूल्हे के पीछे उसकी साली (Sister In Law) बैठी हुई है और उसके हाथ में एक सेफ्टी पिन भी है. साली अपने जीजा को कैसे छेड़ती है, ये जानने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

जीजा जी रह गए हैरान 

साली अपने जीजा की कमर पर सेफ्टी पिन (Safety Pin) को चुभा देती है. जैसे ही जीजा जी को सेफ्टी पिन चुभती है, जीजा जी हक्के-बक्के रह जाते हैं और उछल पड़ते हैं. जब जीजा पीछे मुड़कर देखता है तब उसे पता चलता है कि ये तो उसकी साली की शरारत थी और वो हंसने लगता है. ये देखकर साली भी जोर-जोर से हंसने लगती है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि शेयर करो जिसको ऐसी साली मिलनी चाहिए.

वीडियो ने किया एंटरटेन

ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. इस वीडियो को अब तक लगभग 50 हजार लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. दो हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग हंसी वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news