Ropeway पर अचानक उड़ने लगी बस, पहाड़ी पार करने के लिए जबरदस्त जुगाड़
Advertisement
trendingNow11539058

Ropeway पर अचानक उड़ने लगी बस, पहाड़ी पार करने के लिए जबरदस्त जुगाड़

Viral Video: इसका एक वीडियो सामने आया तो लोग चौंक गए कि आखिर में बस कैसे उड़ रही है. लेकिन जब इसकी सच्चाई पता चला तो या बात सामने आ गई कि कैसे जुगाड़ लगाकर बस को उड़ाया गया है.

Ropeway पर अचानक उड़ने लगी बस, पहाड़ी पार करने के लिए जबरदस्त जुगाड़

Bus Flying On Ropway: नेपाल से एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक बस को जुगाड़ तकनीके के सहारे हवा में उड़ा दिया गया है. यह सब तब हुआ है जब एक पहाड़ी के ऊपर से मोटे रस्सों के सहारे एक बड़ी बस को बांध दिया गया और इसके बाद बस इस पार से उस पार चली गई. हालांकि यह बेहद खतरनाक स्टंट था लेकिन देखने में काफी फनी लग रहा है.

मोटी केबल और मोटे रस्सों के सहारे
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो का कैप्शन दिया गया है कि नेपाल में सार्वजनिक परिवहन ऐसे होता है. वीडियो में दिख रहा है कि मोटी केबल और मोटे रस्सों के सहारे एक बड़ी सी पब्लिक बस को सड़क के उस पार पहुंचाया जा रहा है. और दो लोग इस बस के पीछे मौजूद थे. वे उसे देख रहे हैं कि बस को उस पार पहुंचने में कोई दिक्कत ना आए. 

पूरी की पूरी बस उस पार निकाल दी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बस को जहां से पार किया जा रहा है वहां गहरी खाई है. यह भी बताया जा रहा है कि यह खाई पहले टूटी नहीं थी और रास्ता बना था. लेकिन उसके टूटने की वजह से लोगों को उस पार पहुंचने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बस को उस तरफ पहुंचाना था इसलिए ऐसा जुगाड़ किया गया कि पूरी की पूरी बस उस पार निकाल दी गई. 

जुगाड़ वाला वीडियो
एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक नेपाल की कई जगहों पर भूस्खलन या रास्ते टूटने की घटना आम होती है. ऐसे में अक्सर रास्ते बाधित हो जाते हैं. जिसकी वजह से लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इसी कड़ी में यह जुगाड़ वाला वीडियो सामने आया है.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news