ऐसा ही होता है जुगाड़ू आदमी, सोने के लिए प्लेन के सीट कवर को आंख के ऊपर लगाया
Advertisement

ऐसा ही होता है जुगाड़ू आदमी, सोने के लिए प्लेन के सीट कवर को आंख के ऊपर लगाया

Desi Jugaad Viral Photo: एक अंकल ने न सिर्फ भारतीय जुगाड़ के बारे में लोगों की सोच को दूर किया बल्कि ये भी दिखा दिया कि भारतीय दिमाग कितना चालाक होता है. आप सोच रहे हैं कि अंकल ने ऐसा क्या किया तो चलिए हम आपको बतलाते हैं.

 

ऐसा ही होता है जुगाड़ू आदमी, सोने के लिए प्लेन के सीट कवर को आंख के ऊपर लगाया

Plane Headrest Cover Viral Pic: भारतीयों को हर जगह अपने दिमाग का इस्तेमाल करके जुगाड़ करने की एक खास आदत होती है. हाल ही में, एक अंकल ने न सिर्फ भारतीय जुगाड़ के बारे में लोगों की सोच को दूर किया बल्कि ये भी दिखा दिया कि भारतीय दिमाग कितना चालाक होता है. आप सोच रहे हैं कि अंकल ने ऐसा क्या किया तो चलिए हम आपको बतलाते हैं. दरअसल, उन्होंने फ्लाइट में मुफ्त में सिर्फ एक आई मास्क हासिल नहीं किया बल्कि उसे इस्तेमाल करने के तरीके से पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और लोगों को खूब हंसाया.

प्लेन के सीट पर लगाने वाले हेडरेस्ट कवर से ढका मुंह

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. ये तस्वीर एक ट्विटर यूजर @outofofficedaku ने शेयर की है. तस्वीर में एक 'अंकल' विमान की सीट पर आराम से सोते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन खास बात ये है कि उन्होंने सोने के लिए किसी आई मास्क का इस्तेमाल नहीं किया है. असल में उन्होंने इसके लिए जुगाड़ निकाला है. उन्होंने सोने के लिए विमान की सीट के हेडरेस्ट पर लगे कवर का इस्तेमाल किया है, जिसे आमतौर पर लोग सिर टिकाने के लिए इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने इस कवर को अपने चेहरे पर लगा लिया है और फिसलने से रोकने के लिए अपने चश्मे को ऊपर से लगा रखा है. वाकई कमाल की जुगाड़ है.

 

 

पोस्ट वायरल हुई तो लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

तस्वीर के कैप्शन में मजेदार तरीके से लिखा, "इंडिगो अब अपनी इकोनॉमी सीट के सभी यात्रियों को मुफ्त में आई मास्क दे रही है." ये तस्वीर जल्द ही चर्चा में आ गई और लोगों ने इस पर कई मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने मजाक में लिखा, "अगर कोई इस हेडरेस्ट कवर को आंखों पर लगाएगा तो इंडिगो उससे 100 रुपये ले लेगी." दूसरे ने लिखा, "ये फोटो शेयर करना अच्छा नहीं है, @IndiGo6E शायद इसे आंखों पर लगाने के लिए पैसे लेना शुरू कर दे." ये तो साफ है कि स्किनकेयर के शौकीन लोग इस बात को सोचकर ही घिन खा जाएंगे कि आखिर इस कवर पर किसी और की रूसी, तेल, और जाने क्या-क्या लगा होगा. 

Trending news