ऑपरेशन थियेटर में डॉक्टर ने करवाया प्री-वेडिंग शूट, Video वायरल होने के बाद नौकरी से निकाला
Advertisement
trendingNow12106147

ऑपरेशन थियेटर में डॉक्टर ने करवाया प्री-वेडिंग शूट, Video वायरल होने के बाद नौकरी से निकाला

Karnataka Doctor: एक डॉक्टर को उनकी मंगेतर के साथ सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग शूट कराने के बाद नौकरी से निकाल दिया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर अभिषेक हंसते हुए नकली ऑपरेशन कर रहे हैं, उनकी पार्टनर भी उसी में उनका साथ दे रही हैं.

 

ऑपरेशन थियेटर में डॉक्टर ने करवाया प्री-वेडिंग शूट, Video वायरल होने के बाद नौकरी से निकाला

Pre Wedding Shoot In Opration Theatre: कर्नाटक के एक डॉक्टर को उनकी मंगेतर के साथ सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में प्री-वेडिंग शूट कराने के बाद नौकरी से निकाल दिया गया. चित्तरदुर्ग जिले के भरमसागर में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डॉक्टर अभिषेक को सरकार ने नोटिस जारी किया है. वीडियो में अभिषेक मरीज का ऑपरेशन करने का नाटक कर रहे हैं और उनकी मंगेतर उनकी हेल्प कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉक्टर अभिषेक हंसते हुए नकली ऑपरेशन कर रहे हैं, उनकी पार्टनर भी उसी में उनका साथ दे रही हैं. उनके आसपास असली ऑपरेशन के औजार और तस्वीरें लेने के लिए पूरी रोशनी की व्यवस्था भी की गई थी. तस्वीरें लेने वाले लोग भी इस अनोखे नजारे को देखकर हंस रहे थे.

ऑपरेशन थियेटर में प्री-वेडिंग शूट

डॉक्टर अभिषेक का प्री-वेडिंग शूट किसी ऑपरेशन थियेटर की तरह सजाया गया था, वीडियो में मरीज भी हंसते हुए उठ बैठता है. ये वीडियो वायरल हुआ और लोगों ने काफी बुरा-भला कहा. इसके बाद कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया. मंत्री ने कहा, "सरकारी अस्पताल इलाज के लिए हैं, नाच-गाने के लिए नहीं. डॉक्टरों से ऐसी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मैंने डॉक्टरों और स्टाफ से साफ कहा है कि ध्यान से काम करें, ऐसा दोबारा ना हो. याद रखें सरकारी अस्पताल आम जनता के लिए हैं, उनका इलाज करने के लिए, डांस-पार्टी के लिए नहीं. सरकार जो सुविधाएं देती है, उनका सही इस्तेमाल होना चाहिए."

 

 

कुछ अलग करने के चक्कर में मचा बवाल

प्री-वेडिंग शूट करवाते वक्त कुछ लोग अनोखा और रोमांचक करने की कोशिश करते हैं. कई बार कुछ लोग तो हदें भी पार कर देते हैं. एक बार तो किसी कपल ने अंडरटेकर की तरह फोटोशूट कराया, हवा में उलटे लटकते और ऐसे पोज बनाए कि सब हैरान रह गए. ऐसे प्री-वेडिंग फोटोशूट अब और ज्यादा बोल्ड होते जा रहे हैं, कुछ भी नया करके सबको अचंभित कर देते हैं. शादी से पहले इतना एडवेंचर कौन सोचता था.

TAGS

Trending news