Video: JCB मशीन ने गहरे गड्ढे में गिरे हाथी की बचाई जान, फिर यूं जताने लगा प्यार
Advertisement
trendingNow1903976

Video: JCB मशीन ने गहरे गड्ढे में गिरे हाथी की बचाई जान, फिर यूं जताने लगा प्यार

Elephant Rescue Viral Video : वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कर्नाटक के कोडगू जिले स्थित आवरेगुंदा गांव में एक हाथी गहरे गड्ढे में गिर गया. कुछ समय बाद वन विभाग के अधिकरी समेत रेस्क्यू टीम वहां पहुंची और बचाने के लिए जी-जान से लग गए. 

Video: JCB मशीन ने गहरे गड्ढे में गिरे हाथी की बचाई जान, फिर यूं जताने लगा प्यार

Elephant Rescue Video : कहते है ना कि चाहे जानवर हो या फिर इंसान, जब जान हलक में आ जाती है तो किसी भी तरह से बचने के लिए कोई भी तरीका अपनाने को तैयार हो जाते हैं. मौत के मुंह से निकलने के बाद जान बचाने वाले का शुक्रिया अदा करना कभी नहीं भूलते. कुछ ऐसा ही एक वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है, जब मौत के मुंह से बाहर आए हाथी ने शुक्रिया अदा करने के लिए जेसीबी मशीन के पास आने लगी. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

  1. जंगल के पास खुदे गड्ढे में गिरा हाथी
  2. JCB मशीन से यूं बचाई गई जान
  3. वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

जंगल के पास खुदे गड्ढे में गिरा हाथी

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कर्नाटक के कोडगू जिले स्थित आवरेगुंदा गांव में एक हाथी गहरे गड्ढे में गिर गया. कुछ समय बाद वन विभाग के अधिकरी समेत रेस्क्यू टीम वहां पहुंची और बचाने के लिए जी-जान से लग गए. हाथी को बचाने के लिए जेसीबी मशीन का यूज किया गया. जैसे ही जेसीबी मशीन के जरिए हाथी को गड्ढे से बाहर निकाला. वह खुशी के मारे शुक्रिया अदा करने के लिए जेसीबी मशीन के पास आने लगी. यह वीडियो बेहद ही भावुक कर देने वाला है. 

JCB मशीन से यूं बचाई गई जान

इसके अलावा, जैसे ही हाथी बाहर निकली तो वह फिर से गड्ढे की तरफ आने लगी, रेस्क्यू टीम डरकर उसे वापस जंगल में भेजने के लिए एक आवाज करने वाला पटाखा उसके सामने बजा दिया और वह जंगल की ओर चली गई. यह वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाएगा कि कैसे जेसीबी मशीन की मदद से एक हाथी को बचाया गया.

 

 

 

Trending news